scriptपश्चिम बंगाल के हावड़ा में सुरक्षाबलों पर गोलीबारी, एक जवान की मौत, दो घायल | attack on central armed police forces in Howrah | Patrika News

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में सुरक्षाबलों पर गोलीबारी, एक जवान की मौत, दो घायल

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2019 04:05:41 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

केन्द्रीय सुरक्षाबलों पर हमला
पुलिस ने हमलावर को किया गिरफ्तार
दो इंसास राइफल से करीब 13 राउंड फायरिंग

firing

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में सुरक्षाबलों पर गोलीबारी, एक जवान की मौत, दो घायल

नई दिल्ली। बड़ी खबर पश्चिम बंगाल (West Bengal) से आ रही है। चुनाव के लिए हावड़ा में तैनात केन्द्रीय सुरक्षाबलों पर अचानक एक व्यक्ति ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस हमले में एक जवान की मौत हो गई है, जबकि दो जवान घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
पढ़ें- महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में नक्सली हमले में 16 जवान शहीद, राजनाथ ने कहा- गृह मंत्रालय हर मदद के लिए तैयार

गोलीबारी में एक जवान की मौत

जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव को लेकर हावड़ा के ज्योतिर्मय गर्ल्स स्कूल में जवानों के ठहरने के लिए कैंप बनाया गया है। लेकिन, गुरुवार दोपहर लक्ष्मीकांत बर्मन नामक व्यक्ति ने अचानक कैंप के अंदर फायरिंग शुरू कर दी। एक स्थानीय पुलिस का कहना है कि बर्मन ने दो इंसास राइफल से करीब 13 राउंड फायर किए। इस हमले में असम राइफल्स के एएसआई भोलानाथ दास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो जवान रंतुमोनी और अनिल राजबंग्शी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
पढ़ें- गढ़चिरौली हमला: नक्सलियों ने पुलिस को अपने जाल में फंसाकर हमले को दिया अंजाम

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि इस हमले के बाद आरोपी लक्ष्मीकांत बर्मन को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि वह बाहरी था या फिर जवानों में से था। साथ ही अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि उसने गोलीबारी क्यों की है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में तनावा का माहौल बन गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो