scriptपाक ने सीमा पर तैनात किए टैंकः कोहरे की आड़ में घुसपैठ की तैयारी, भारतीय सेना अलर्ट | Pakistan deployed tank on LOC Indian army on High alert | Patrika News
विविध भारत

पाक ने सीमा पर तैनात किए टैंकः कोहरे की आड़ में घुसपैठ की तैयारी, भारतीय सेना अलर्ट

Indian Army को मिली बड़ी जानकारी
पाकिस्तानी सेना ने सीमा पर तैनात किए टैंक
कोहरे की आड़ में घुसपैठ की तैयारी में पाक

नई दिल्लीDec 21, 2019 / 01:17 pm

धीरज शर्मा

pakistani-army_650x_2019022611560051.jpg
नई दिल्ली। एक तरफ देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर विरोध प्रदर्शन और हिंसक घटनाएं हो रही हैं तो दूसरी तरफ पाकिस्तान एक बार फिर अपनी नापाक चालें चलने की तैयारी में हैं। खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी के मुताबिक नियंत्रण रेखा के उस पार पाकिस्तान की ओर से गतिविधियां तेज हो गई हैं।
बॉर्डर पर पाक सौनिकों की संख्या लगातार बढ़ाई जा रही है। खुफिया एंजेंसियों से मिली जानकारी के बाद भारतीय सेना ने भी सतर्कता बढ़ा दी है। आपको बता दें कि तीन दिन पहले यहां के दौरे पर आए भारतीय सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत के बयान के बाद पाक सेना ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं।
मौसम को लेकर आई अब तक की सबसे बड़ी खबर, देश के 22 राज्यों में कंपा देने वाली ठंड बढ़ाएगी मुश्किल

आतंकी के दोस्त पाकिस्तान की ओर से एलओसी पर सैनिक बढ़ाने के अलावा टैंकों को भी तैनात किया गया है। इसे देखते हुए जिले में एलओसी से सटे इलाकों में भारतीय सेना अलर्ट है और अपनी गश्त भी बढ़ा दी है।
पाकिस्तानी सेना एलओसी पर कोई भी गैरवाजिब हरकत करती है तो उसे भारतीय सेना की ओर से करार जवाब दिया जाएगा।
कोहरे के बीच घुसपैठ की तैयारी में पाक
सेना से जुड़े सूत्रों की मानें तो नियंत्रण रेखा पर पांच-छह दिन से छाए घने कोहरे के बीच पाकिस्तान घुसपैठ कराने की साजिश रच रहा है। संघर्ष विराम के उल्लंघन के अलावा पाकिस्तानी सेना की हाल में बढ़ी हुई हरकतों से आशंका है कि पाकिस्तानी सेना बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में है।
16 को पाक सेना ने किया हमला
आपको बता दें कि 16 दिसंबर को पाकिस्तानी सेना ने धुंध और कोहरे की आड़ में सीमा पर बैट हमला करवाया था, जिसे सेना ने नाकाम कर दिया था।

Home / Miscellenous India / पाक ने सीमा पर तैनात किए टैंकः कोहरे की आड़ में घुसपैठ की तैयारी, भारतीय सेना अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो