इमरान के बाद परवेज मुशर्रफ ने उगला जहर, कहा- पाकिस्तान पर हमला मोदी की बड़ी भूल होगी

  • पुलवामा हमले की पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने निंदा की
  • इमरान की तरह मुशर्रफ ने भी भारत पर हमले की धमकी दी
  • जैश के लिए मेरे दिल में कोई संवेदना नहीं: परवेज मुशर्रफ

नई दिल्ली। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले की पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने निंदा की है। मुशर्रफ ने कहा कि मारे गए जवानों के परिवार के लिए मेरे मन में पूरी संवेदना है। मैं जानता हूं कि अपनों को खोने का गम क्या होता है। इसके साथ ही उन्होंने इमरान खान की बात को दोहराते हुए भारत को धमकी दी है। मुशर्रफ ने धमकी भरे लहजे में कहा कि मोदी अगर पाकिस्तान पर हमला करते हैं, तो ये उनके जिंदगी की सबसे बड़ी भूल होगी।

पुलवामा आतंकी हमले की नए सिरे से होगी जांच, NIA ने दोबारा दर्ज किया केस

हमले में इमरान सरकार की भूमिका नहीं: मुशर्रफ

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए परवेज मुशर्रफ ने कहा कि भारत अब पाकिस्तान को धमकी देना बंद कर दे। उन्होंने इमरान खान का बचाव करते हुए कहा कि पुलवामा हमले में जैश का हाथ हो सकता है, लेकिन इसमें इमरान सरकार की कोई भूमिका नहीं थी।

आतंक के खिलाफ भारत के साथ दिखा सऊदी, लेकिन पुलवामा पर चुप रहे क्राउन प्रिंस सलमान

जैश के लिए मेरे दिल में कोई संवेदना नहीं: परवेज मुशर्रफ

मुशर्रफ ने जैश का जिक्र करते हुए कहा कि मेरे दिल में उसके लिए कोई संवेदना नहीं है। उस पर तो पाकिस्तान में भी प्रतिबंध लगा देना चाहिए। जैश-ए-मोहम्मद ने खुद मुझ पर भी हमला करने की कोशिश की थी। मैं उसे क्यों बचाना चाहूंगा।

इमरान ने भी दी भारत पर हमले की धमकी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी मंगलवार को भारत पर हमले की धमकी के अंदाज में बयान दिया था। पुलवामा हमले पर सफाई देने आए खान ने कहा कि अगर आप (भारत सरकार) सोचते हैं कि आप हम पर हमला करेंगे और हम जवाब देने के बारे में नहीं सोचेंगे..हम जवाब देंगे। हमारे पास जवाब देने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचेगा।

Show More
Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned