scriptMann Ki Baat में आज Unlock 1.0 और अनुशासन पर चर्चा कर सकते हैं PM Modi | PM Modi Mann Ki Baat today, Lockdown 5.0, Unlock 1.0, Coronavirus in India | Patrika News
विविध भारत

Mann Ki Baat में आज Unlock 1.0 और अनुशासन पर चर्चा कर सकते हैं PM Modi

PM Modi के मासिक रेडियो कार्यक्रम Mann Ki Baat का प्रसारण आज।
देशवासियों से Unlock 1.0 और Coronavirus को लेकर चर्चा संभव।
बीते सप्ताह देशवासियों से मांगें थे Mann Ki Baat को लेकर सुझाव।

नई दिल्लीMay 31, 2020 / 09:43 am

अमित कुमार बाजपेयी

PM Modi in mann ki baat

PM Modi in mann ki baat

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी ( Coronavirus in india ) के साथ जारी जंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) आज सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ ( Mann Ki Baat ) के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे। कोरोना काल ( Coronavirus Pandemic ) के दौरान तीसरी बार पीएम मोदी ( pm modi ) इस रेडियो कार्यक्रम के जरिए संबोधित करने वाले हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि पीएम आज सोमवार से लागू होने जा रहे लॉकडाउन के पांचवें चरण और Unlock 1.0 को लेकर अपनी बात रख सकते हैं।
Aarogya App के इस्तेमाल को लेकर सरकार गंभीर, उठाए कड़े कदम

बीते सोमवार को पीएम मोदी ने ट्वीट ( PM Modi Twitter ) कर Mann Ki Baat कार्यक्रम के लिए देशवासियों से सुझाव मांगे थे। अब जब आज यानी 31 मई को लॉकडाउन ( Lockdown in India ) का चौथा चरण समाप्त होने जा रहा है, तो सभी यह उम्मीद लगाए हैं कि पीएम मोदी देशवासियों को सोमवार यानी 1 जून से देश में लागू होने वाले Unlock 1.0 के दौरान अपनाई जाने वाली सावधानियों, इसके नतीजों और अनुशासन के बारे में चर्चा कर सकते हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1266892854787321856?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले अपने ट्वीट ( Tweet ) में पीएम मोदी ( Narendra Modi ) ने लिखा था, “31 मई को होने वाले मन की बात ( Mann Ki Baat ) कार्यक्रम के लिए मैं आपके सुझावों का इंतजार करूंगा। आप 1800-11-7800 पर संदेश रिकॉर्ड करके भेज सकते हैं और इसके साथ ही नमो ऐप ( Namo App ) या My Gov पर भी लिखकर भेज सकते हैं.”
COVID-19 मरीजों पर भारी पड़ रहा इलाज का खर्च, अस्पतालों का बिल सुनकर माथा पकड़ लेंगे आप

बीते माह 26 अप्रैल को आयोजित पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लोगों से अपील की थी कि मास्क ( Face Mask ) पहनें और सार्वजनिक स्थान ( Public Places ) पर ना थूकें। पीएम मोदी ने कोरोना वायरस ( Fight Against Coronavirus ) के खिलाफ लड़ाई के लिए लोगों को मास्क पहनने का सुझाव देने के साथ ही इसके अभाव में गमछे से मुंह को ढकने की सलाह भी दी थी।

Home / Miscellenous India / Mann Ki Baat में आज Unlock 1.0 और अनुशासन पर चर्चा कर सकते हैं PM Modi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो