scriptदिल्ली: PM मोदी की भतीजी से छीनाझपटी मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, पर्स और पैसे बरामद | PM modi niece snatcher nabbed civil line area delhi police | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली: PM मोदी की भतीजी से छीनाझपटी मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, पर्स और पैसे बरामद

कल दिल्ली के सिविल लाइन इलाके में हुई थी छपटमारी
सिविल लाइन इलाके में दमयंती बेन मोदी से हुई छपटमारी
पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ

Oct 13, 2019 / 01:00 pm

Prashant Jha

delhi police

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी से छीनाझपटी केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पीएम मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ झपटमारी हुई थी। दिल्ली पुलिस ने बताया कि नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ हुई झपटमारी की घटना में एक आरोपी नोनू को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उसके पास से पैसे और पर्स बरामद किए गए हैं।

अमृतसर से दिल्ली लौटीं थी पीएम मोदी की भतीजी

बताया जा रहा है कि पुलिस के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी शनिवार को सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटी थीं। उनका कमरा सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था, लिहाज़ा पुरानी दिल्ली से ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। गेट पर पहुंचकर वो ऑटो से उतरी ही थीं कि तभी स्कूटी सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: मुंबई: ड्रीमलैंड सिनेमा के पास रिहायशी इमारत में लगी आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पुलिस का गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा

दमयंती बेन ने बताया कि पर्स में करीब 56 हज़ार रुपए, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे। उन्होंने बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उनके दस्तावेज गायब हो गए है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपी के इस गिरोह का वह जल्द ही भंडाफोड़ करेगा।

Home / Miscellenous India / दिल्ली: PM मोदी की भतीजी से छीनाझपटी मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, पर्स और पैसे बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो