scriptपीएम मोदी ने ट्विटर हैंडल से जन शताब्दी एक्सप्रेस की तस्वीरों को शेयर किया | PM Modi shared photos of Jan Shatabdi Express with Twitter handle | Patrika News
विविध भारत

पीएम मोदी ने ट्विटर हैंडल से जन शताब्दी एक्सप्रेस की तस्वीरों को शेयर किया

Highlights

केवडिया स्टेशन भारत का पहला ग्रीन बिल्डिंग सर्टिफिकेशन है।
विस्टाडोम कोच में यात्री को बाहर देखने की अधिक सुविधा होती है।

नई दिल्लीJan 17, 2021 / 01:05 am

Mohit Saxena

PM Modi

पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद और केवडिया के बीच चलने वाली जन शताब्दी एक्सप्रेस को पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को हरी झंडी दिखाने वाले हैं। इसके साथ पीएम रविवार को कई रेलवे परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इन योजनाओं की शुरुआत से पहले पीएम मोदी ने ट्विटर हैंडल से जन शताब्दी एक्सप्रेस की तस्वीरों को शेयर किया।
दिल्ली के zoo में भी बर्ड फ्लू की दस्तक, पिंजरे में मरे मिले उल्लू में संक्रमण पाया गया

पीएम मोदी ने तस्वीर साझा कर लिखा कि रविवार के कार्यक्रम के दौरान रेलवे से संबंधित अन्य परियोजनाओं का भी उद्घाटन होगा। इसमें दाभोई चंदोद और केवडिया के नए स्टेशन भवन भी शामिल होगा। केवडिया स्टेशन भारत का पहला ग्रीन बिल्डिंग सर्टिफिकेशन है।
विस्टाडोम कोच की खासियत जानें

विस्टाडोम कोच में यात्री को बाहर देखने की अधिक सुविधा होती है। इन कोच में पारदर्शी छत होती है। इससे आसमान को भी आसानी से देखा जा सकता है।.जन शताब्दी एक्सप्रेस गुजरात के केवड़िया स्थित विश्व की सबसे ऊंचे मूर्ति स्टेच्यू ऑफ यूनिटी तक आने.जाने के लिए होगी। ये यात्रियों को बेहतर लग्जरी सुविधा प्रदान करेगी।

Home / Miscellenous India / पीएम मोदी ने ट्विटर हैंडल से जन शताब्दी एक्सप्रेस की तस्वीरों को शेयर किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो