scriptकोरोना वायरस की हर चुनौती से निपटने को तैयार भारत, PM मोदी करेंगे मुख्यमंत्रियों से बात | PM Modi will talk to Chief Ministers on Friday to deal with Corona | Patrika News

कोरोना वायरस की हर चुनौती से निपटने को तैयार भारत, PM मोदी करेंगे मुख्यमंत्रियों से बात

locationनई दिल्लीPublished: Mar 19, 2020 06:07:32 pm

Submitted by:

Mohit sharma

देश में लगातार बढ़ती जा रही कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की संख्या
PM मोदी मुख्यमंत्रियों और सचिवों के साथ कोरोना से लड़ने के उपाय पर चर्चा करेंगे

कोरोना वायरस

कोरोना वायरस

नई दिल्ली। पंजाब में गुरुवार को एक और व्यक्ति के कोविड-19 के कारण मौत की पुष्टि हुई है। इसके साथ इस बीमारी से भारत में मरने वालों की संख्या 4 हो गई है।

वहीं, देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) से प्रभावित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में राज्य और केंद्र अपने-अपने स्तर से ऐहतियाती कदम उठा रही है।

अब खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) शुक्रवार शाम को राज्यों के मुख्यमंत्रियों और स्वास्थ्य सचिवों के साथ कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से लड़ने के उपाय पर चर्चा करेंगे।

यह बातचीत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी। इससे अलावा कोरोना वायरस के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे।

बड़ी खबर: कोरोना वायरस से वैश्विक आर्थिक संकट का खतरा, 2.5 करोड़ लोगों की नौकरी पर लटकी तलवार

कोरोना वायरस

देश में इस वायरस के मामलों में तेजी आई है और अबतक 170 से ज्यादा पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं।

देशवासियों से बात करने के अलावा प्रधानमंत्री का शुक्रवार शाम को सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रें सिंग के जरिए बात करने का कार्यक्रम है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो