scriptQuarantine center : मेंटल स्ट्रेस से रिलैक्स के लिए कोरोना मरीज ने बजाई बांसुरी, झूम उठे लोग, देखें Video | Quarantine center : corona patient played flute for relaxation from mental stress, people rose up, watch video | Patrika News
विविध भारत

Quarantine center : मेंटल स्ट्रेस से रिलैक्स के लिए कोरोना मरीज ने बजाई बांसुरी, झूम उठे लोग, देखें Video

असम ( Assam ) के एक क्वारंटीन सेंटर ( Quarantine Centre ) का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल।
वीडियो में कोरोना मरीजों ( Coronavirus Patients ) ने टाइम पास के लिए बांसुरी बजाई और डांस किया।

Jul 24, 2020 / 11:46 am

Dhirendra

Assam Quarantine Centre

असम ( Assam ) के एक क्वारंटीन सेंटर ( Quarantine Centre ) का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस महामारी ( Coronavirus Pandemic ) का कहर जारी है। कोरोना की वजह से लोग खौफ और स्ट्रेस में हैं। ऐसे में क्वारनटाइन सेंटर (Quarantine Centre) में रखे गए कोरोना मरीजों की मनोदशा का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। लेकिन इस स्ट्रेस से बाहर निकलने का भी कोरोना मरीजों ने रास्ता ढूंढ निकाला है।
इसका एक नायाब नजारा असम ( Assam ) के एक क्वारनटाइन सेंटर में देखने को मिला। जहां के कोरोना मरीज स्ट्रेस से निजात ( Stress relief ) पाने के लिए बांसुरी की धुन पर डांस करते नजर ( dancing on tune of flute ) आए। अब उसी का एक वीडियो ( Dancing Video ) सोशल मीडिया ( Social Media ) पर तेजी से वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरसअल, यह मामला असम (Assam) के एक क्वारंटीन सेंटर ( Quarantine Centre ) का है। इस सेंटर का एक वीडियो तेजी से वायरल ( Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में कोरोना के मरीज ( Coronavirus Patient ) अपने मुश्किल समय को हल्का करने के लिए असम के क्वारंटीन सेंटर ( Quarantine Centre ) में बासुरी बजाई, जिसको सुनकर बाकी मरीज मंत्रमुग्ध हो गए और डांस करने लगे।
अब क्वारनटाइन सेंटर का यह वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह को लिखा खत, इस बात का लगाया आरोप
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मरीज के हाथ में बासुरी है और वो बड़े ही शानदार तरीके उसे बजा रहा है। बांसुरी की धुन को सुनकर सुनकर बाकी मरीज भी बेड से उतर खड़े हो गए और बासुरी की धुन पर डांस करने लगे।
इसके बाद लोगों ने असम का फोक डांस किया। यह वीडियो असम के डिब्रूगढ़ के क्वारंटीन सेंटर का है।

जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को 24 जुलाई की सुबह शेयर किया गया जिसके अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।
लोगों ने इस वीडियो को लेकर अच्छे रिएक्शन्स दिए हैं। लोगों का कहना है कि मेंटल स्ट्रेश राहत पाने का यह बेहतर जरिया है। इसमें किसी को कोई ऐतराज नहीं होना चाहिए।

Home / Miscellenous India / Quarantine center : मेंटल स्ट्रेस से रिलैक्स के लिए कोरोना मरीज ने बजाई बांसुरी, झूम उठे लोग, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो