scriptरात में सोते समय नजरंबद नेताओं को चूहों ने काटा, महबूबा-अब्दुल्ला की पार्टी के कई नेता | rat attack jammu kashmir politicians who are under watchdog in a hotel | Patrika News
विविध भारत

रात में सोते समय नजरंबद नेताओं को चूहों ने काटा, महबूबा-अब्दुल्ला की पार्टी के कई नेता

घाटी में नजरबंद नेताओं को चूहों ने किया परेशान
रात में सोते समय कई नेताओं को चूहों ने काटा
महबूबा-अब्दुल्ला की पार्टी से हैं कई नेता

नई दिल्लीSep 03, 2019 / 03:42 pm

Shivani Singh

jammu kashmir

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आर्टिकिल 370 हट चुका है। आर्टिकल 370 का विरोध कर रहे नेताओं को बीते एक महीने से जम्मू-कश्मीर में नजरबंद कर रखा गया है। अब इन नजरबंद नेताओं को चूहों ने परेशान कर दिया है। चूहों के निशाने पर महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला की पार्टी के कई नेता हैं। इन चूहों ने कई नेताओं को काट लिया है।

यह भी पढ़ें

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार जम्मू और लद्धाख में फोन और यातायात सेवा बहाल

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इन नेताओं को कश्मीर के डल झील के किनारे में मौजूद लेव व्यू होटल में नजरबंद कर रखा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नेताओं ने बीते शनिवार को बताया कि पीपल डेमोक्रेटिक पार्टी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता रात में सो रहे थे, तभी चूहों ने उन नेताओं को काट लिया।

यह भी पढ़ें

देसी गायों की संख्या बढ़ाएगी मोदी सरकार, ब्राजील से मंगवाया गिर गायों का सीमन

अधिकारी के मुताबिक, जिन नेताओं को चूहों ने काट है उनमें नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता मुख्तार बंद और और पीडीपी नेता निजामुद्दीन भट हैं। चूहों से परेशान नेताओं ने मौखिक रूप से प्रशासन से इसकी शिकायत की है। बता दें कि मुख्तार बंद जम्मू-कश्मीर के पुलावामा से तीन बार के विधायक और पूर्व मंत्री खलील बंद के बेटे हैं। इन दोनों नेताओं ने जुलाई में ही पीडीपी से इस्तीफा दे दिया था।

Home / Miscellenous India / रात में सोते समय नजरंबद नेताओं को चूहों ने काटा, महबूबा-अब्दुल्ला की पार्टी के कई नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो