scriptकुलगाम: तीन आतंकियों को ढेर करने के बाद और दहशतगर्दों की तलाश जारी | search operation continues after 3 terrorists gunned down | Patrika News
विविध भारत

कुलगाम: तीन आतंकियों को ढेर करने के बाद और दहशतगर्दों की तलाश जारी

रविवार को सुरक्षाबलों ने जवान सलीम की शहादत का बदला लेते हुए तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था।

नई दिल्लीJul 23, 2018 / 06:11 pm

Saif Ur Rehman

Army

कुलगाम: तीन आतंकियों को ढेर करने के बाद और दहशतगर्दों की तलाश जारी

श्रीनगर। सोमवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुए। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। अब सुरक्षाबलों ने और आंतकवादियों की तलाश में जम्मू एवं श्रीनगर के जिले कुलगाम में स्थित खुदवानी में खोज अभियान शुरू कर दिया है। रविवार को सुरक्षा बलों ने इसी इलाके में तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों और पुलिस बल ने वानी मोहल्ला में खोज शुरू कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि, “तलाशी अभियान जारी है।”
राफेल डील पर भाजपा-कांग्रेस में नोटिस वॉर, संसद में जोरदार हंगामा

सुरक्षाबलों ने लिया सलीम की शहादत का बदला
रविवार को सुरक्षाबलों ने पुलिस जवान सलीम शाह की शहादत का बदला ले लिया। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में जिन आतंकियों ने पुलिस के जवान सलीम शाह का अपहरण कर उनकी हत्या की थी, सुरक्षाबलों ने उन तीन आतंकियों को एनकाउंटर में मार गिराया। रविवार तड़के कुलगाम के खुदवानी मोहल्ला इलाके में ये मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से 3 बंदूके भी बरामद की हैं। सुरक्षा बलों द्वारा रविवार को मार गिराए गए तीन आतंकवादियों में पाकिस्तान का एक नागरिक भी शामिल था। गौरतलब है कि इन आतंकियों ने शनिवार सुबह पुलिस जवान सलीम शाह का अपहरण कर लिया था और मारने से पहले कई यातनाएं दी थीं। बाद में सलीम का शव कुलगाम के जंगलों से बरामद किया गया। इससे पहले आतंकियों ने पुलवामा जिले में पिछले महीने ही सेना के एक राइफलमैन औरंगजेब का भी अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी। जिसके बाद देश की जनता में जबरदस्त गुस्ता देखा गया।

Home / Miscellenous India / कुलगाम: तीन आतंकियों को ढेर करने के बाद और दहशतगर्दों की तलाश जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो