scriptतमिलनाडु: पटरी से उतरी चेन्नई-मंगलोर एक्सप्रेस, 40 यात्री घायल | Tamil Nadu: Chennai-Mangalore express derailed, 40 passengers injured | Patrika News
विविध भारत

तमिलनाडु: पटरी से उतरी चेन्नई-मंगलोर एक्सप्रेस, 40 यात्री घायल

तमिलनाडू के कड्डालोर में चेन्नई मंगलोर एक्सप्रेस की पांच
बोगियां पटरी से उतरीं, हादसे में अब तक 40 लोगों के घायल होने
की खबर

Sep 04, 2015 / 08:33 am

Rakesh Mishra

train accident

train accident

चेन्नई। तमिलनाडू के कड्डालोर में शुक्रवार सुबह चेन्नई मंगलोर एक्सप्रेस की पांच बोगियां पटरी से उतर गई। हादसे में अब तक 40 लोगों के घायल होने की खबर है, जिसमें 25 महिलाएं बताई जा रही हैं। हादसे के कारणों के बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि हादसा विरूधाचलम के पास रात दो बजे के करीब हुआ। गाड़ी संख्या 16859 चेन्नई इग्मोर-मंगलोर सेंट्रल एक्सप्रेस पूवनूर रेलवे स्टेशन के करीब पटरी से उतर गई। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों से मुलाकात करने कaलोर के कलेक्टर एस सुरेश कुमार पहुंचे। वहीं पटरी से उतरे कोचों को हटा दिया गया है। हादसे के कारण इस रूट पर चलने वाली कई ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं।

आपको बता दें कि पिछले एक महीने में यह तीसरा ट्रेन हादसा है। इससे पहले 4 अगस्त को मध्यप्रदेश के हरदा में हुए ट्रेन हादसे में 31 यात्रियों की मौत हो गई थी, वहीं 25 अन्य घायल हुए थे। वहीं 24 अगस्त को आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में गे्रनाइट से भरे एक ट्रक के ट्रेन से भिड़ जाने में विधायक सहित 6 लोगों की मौत हो गई थी।

Home / Miscellenous India / तमिलनाडु: पटरी से उतरी चेन्नई-मंगलोर एक्सप्रेस, 40 यात्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो