तेज प्रताप की बिगड़ी तबीयत पर डॉक्टर का चौंकाने वाला बयान, बोले- डिप्रेशन में हैं लालू के लाल

तेज प्रताप की बिगड़ी तबीयत पर डॉक्टर का चौंकाने वाला बयान, बोले- डिप्रेशन में हैं लालू के लाल

तेज प्रताप अचानक डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं।

नई दिल्ली। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप इन दिनों सुर्खियों में हैं। अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के फैसले पर अड़े तेज काफी समय से अपने घर तक नहीं जा रहे हैं। वहीं, मंगलवार को तेज प्रताप की तबीयत उस वक्त अचानक बिगड़ गई जब वो अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची के रिम्स जा रहे थे। लेकिन, जहानाबाद में उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा। डॉक्टर का कहना है कि तेज प्रताप डिप्रेशन में हैं।

डिप्रेशन में हैं तेज प्रताप

डॉक्टर्स ने चेकअप कर बताया कि तेज प्रताप यादव आज कल डिप्रेशन में है, जिसकी वजह से उनका बीपी लो हो गया है। डॉक्टर ने तेजप्रताप के स्वास्थ्य की जांच की और जरूरी दवा दी। डॉक्टर ने बताया कि तनाव के चलते तेजप्रताप का ब्लड प्रेशर लो हो गया था। डॉक्टर्स ने तेज प्रताप को आराम करने की सलाह दी है। लेकिन, सबके मन में यही सवाल उठ रहा है कि तेज प्रताप आखिर अवसाद में क्यों चले गए हैं। इस मामले में अलग-अलग तरह के बयान सामने आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अपने घर नहीं जाने के कारण तेज प्रताप तनाव में हैं। इसलिए, वह लालू प्रसाद से मिलने अचानक रांची निकल गए। हालांकि, तेज प्रताप की उनके पिता से मुलाकात हुई कि नहीं इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है। गौरतलब है कि अगामी आठ तारीख को इस केस में एक बार फिर सुनावाई होनी है। इस दौरान ऐश्वर्या राय को भी कोर्ट में आने के लिए नोटिस भेजा जा चुका है।

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे तेज प्रताप

इससे पहले सोमवार को रांची जाने से पहले तेजप्रताप ने कहा था कि उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वे लोकसभा चुनाव लड़ना नहीं चाहते हैं। अब सबको इंतजार इस बात की है कि पिता से मिलने के बाद तेज प्रताप आगे का क्या रुख अख्तियार करते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned