असम: गृहमंत्री अमित शाह बोले- पूर्वोत्तर के सभी राज्य NEDA के साथ

असम: गृहमंत्री अमित शाह बोले- पूर्वोत्तर के सभी राज्य NEDA के साथ

  • दो दिवसीय गुवाहाटी दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह
  • NRC मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा
  • मां कामाख्या मंदिर में अमित शाह ने की पूजा

नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह पूर्वोत्तर राज्य के दौरे पर हैं। आज गृहमंत्री अमित शाह नॉर्थ डोमोर्केटिक एलयांस( NEDA) कॉन्क्लेव में हिस्सा लिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गृहमंत्री शाह ने कहा कि सभी राज्य भारत के अभिन्न हिस्सा हैं।

इस भावना को जमीनी स्तर पर फैलाने के लिए उत्तर-पूर्व को 'कांग्रेस मुक्त' बनाना अहम था। आज, मुझे खुशी है कि पूर्वोत्तर के सभी 8 राज्य NEDA के साथ हैं।

ये भी पढ़ें: चंद्रयान-2: विक्रम लैंडर को लेकर बड़ा अपडेट, इसरो ने बताया- सुरक्षित है लैंडर

 

आज अमित शाह ने गुवाहाटी में मां कमाख्या मंदिर में पूजा पाठ की। गृहमंत्री बनने के बाद शाह ने पहली बार इस मंदिर में पूजा अर्चना की। उनके साथ मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत विश्व शर्मा मौजूद रहे ।

इसके बाद गृहमंत्री शाह ने NRC मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से आज देश में इस तरह की समस्याएं खड़ी हैं। लेकिन केंद्र सरकार ने समस्याओं को दूर कर लोगों को बड़ी राहत दी है।

ये भी पढ़ें: बीजू जनता दल को 227 करोड़ रुपए में मिली सत्ता, 2019 के चुनाव में पानी की तरह बहाया पैसा

 

100 दिन पूरे होने पर शाह ने दी बधाई

गौरतलब है कि सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अमित शाह ने ट्वीट कर बधाई दी। इस मौके पर सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसले गिनाए। शाह ने कहा कि मोदी सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और जन कल्याण की पर्याय है। ये सरकार देश के हर वर्ग की आशाओं की प्रतीक है।

शाह ने कहा कि सरकार के द्वितीय कार्यकाल के 100 दिनों में प्रधानमंत्री मोदी ने कई ऐसे ऐतिहासिक कदम उठाए हैं। जिसको लोग वर्षों से इंतजार कर रहे थे। चाहे वह जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाने का हो या तीन तलाक के को अपराध घोषित करने का या फिर यूएपीए कानून को मजबूत कर देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करना का हो। यह सभी निर्णय प्रधानमंत्री मोदी की निर्णायक नेतृत्व क्षमता व राष्ट्रहित के प्रति उनकी अटूट प्रतिज्ञा को दर्शाते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned