scriptसीरम इंस्टीट्यूट में आग लगने की घटना पर उपराष्ट्रपति ने दुख व्यक्त किया | Vice President expresses grief over the fire in the Serum Institute | Patrika News
विविध भारत

सीरम इंस्टीट्यूट में आग लगने की घटना पर उपराष्ट्रपति ने दुख व्यक्त किया

Highlights

निर्माणाधीन पांच मंजिला इमारत में आग लगने की घटना में पांच लोगों की मौत।
नौ अन्य लोगों को मौके से निकाल लिया गया है।

नई दिल्लीJan 22, 2021 / 01:05 am

Mohit Saxena

Venkaya Naidu

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू।

नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने गुरुवार को कहा कि पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट आफ इंडिया में आग लगने की वजह से लोगों की मौत से वह दुखी हैं और उन्होंने शोक परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। पुलिस के अनुसार सीरम इंस्टीट्यूट के मंजरी परिसर में निर्माणाधीन पांच मंजिला इमारत में आग लगने की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई।
Coronavirus: देश में 10 लाख लोगों ने लगवाया टीका, आज एक भी मौत नहीं

पुलिस के अनुसार आग के कारण मरने वाले सभी लोग निर्माण श्रमिक थे। जिनके शव दमकल विभाग ने पांचवी मंजिल से बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि नौ अन्य को मौके से निकाल लिया गया है।
नायडू ने ट्वीट कर कहा कि पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में लगी आग के कारण हुई मौतों से वे दुखी हैं। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना की है। एसआईआई के मंजरी परिसर में ही कोरोना वायरस रोधी टीके का उत्पादन हो रहा है। हालांकि सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अदार पूनावाला का कहना है कि आग की घटना के कारण कोविशील्ड का उत्पादन पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

Home / Miscellenous India / सीरम इंस्टीट्यूट में आग लगने की घटना पर उपराष्ट्रपति ने दुख व्यक्त किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो