Live Now
Weather Forecast Today Live Updates: दिल्ली, हरियाणा, यूपी में झमाझम बारिश, जल भराव से यातायात प्रभावित
Weather Forecast Today Live Updates: दिल्ली, हरियाणा, यूपी में झमाझम बारिश, जल भराव से यातायात प्रभावित

Weather Forecast Today Live Updates: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली-एनसीआर में मानसूनी बारिश एक बार फिर से हो रही है। भारी बारिश के कारण दिल्ली के कई इलाकों में जलजमाव मुसीबत बना है। मौसम विभाग ने यूपी, हरियाणा, पंजाब सहित देश के कई राज्यों के लिए अलर्ट जारी किया गया है। इन राज्यों में भी लगातार बारिश हो रही है। इनके अलावा उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, झारखंड, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। जानिए पल पल की ताजा अपडेट Patrika.com पर।

लाइव कवरेज

10:40 AM

उत्तराखंड में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने पहाड़ी इलाकों के लिए भी बारिश का अलर्ट जारी किया है। उत्तराखंड के कई इलाकों में बीते दिन से बारिश हो रही है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, कुमाऊं में आज भी बारिश जारी रहेगी। कुमाऊं के अधिकांश हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना बनी हुई। कहीं-कहीं पर आकाशीय बिजली चमकने के साथ भारी बारिश हो सकती है।

8:38 AM
8:38 AM

इन राज्यों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र, ओडिशा, गुजरात, झारखंड, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं पहले ही बाढ़ प्रभावित राज्यों के लिए भी येलो और आरेंज अलर्ट जारी किया गया था।

8:37 AM

उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब में अलर्ट जारी

उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब सहित देश के कई राज्यों के लिए मौसम विभाग की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है। इन राज्यों में भी लगातार बारिश हो रही है। मानसून के दोबारा से सक्रिय होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। अगले 24 घंटो के लिए आरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

8:37 AM

भारी बारिश से यातायात प्रभावित

राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलजमाव मुसीबत बना है। दिल्ली में भारी बारिश से सड़कों पर जलभराव के कारण गाड़ियों की रफ्तार सुस्त पड़ी है। दिल्ली के आईटीओ इलाके में यातायात प्रभावित हुआ है। आजाद मार्किट अंडरपास को पानी भरने के कारण बंद कर दिया गया है। मूलचंद अंडरपास को भी बंद कर दिया गया है।

8:36 AM

दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश

दिल्ली-एनसीआर में रात से ही झमाझम बारिश हो रही है। भारी बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव की समस्या पैदा हो गई है। जगह-जगह पानी भर गया है, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned