scriptकोलकाता के बाद बंगाल के सिलीगुड़ी में बड़ा हादसा, तीन दिन में दूसरा पुल गिरा | West bengal: A canal bridge in Siliguri's Phansidewa collapsed | Patrika News
विविध भारत

कोलकाता के बाद बंगाल के सिलीगुड़ी में बड़ा हादसा, तीन दिन में दूसरा पुल गिरा

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुए पुल हादसे के बाद अब सिलीगुड़ी में पुल गिरने की खबर सामने आई है।

Sep 07, 2018 / 11:10 am

Mohit sharma

news

कोलकाता के बाद बंगाल के सिलीगुड़ी में बड़ा हादसा, तीन दिन में दूसरा पुल गिरा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुए पुल हादसे के बाद अब सिलीगुड़ी में पुल गिरने की खबर सामने आई है। यहां शुक्रवार को नदी पर बना एक पुल गिर गया। ये पुल रखलगंज और मानगंज को जोड़ता है। आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पुल गिर गया था। यह पुल दक्षिण कोलकाता में डायमंड हार्बर रोड पर बना था और तकरीबन 50 साल पुराना माझेरहाट पुल का हिस्सा था। इस घटना में तीन लोगों की जान चली गई थी।

हादसे के समय पुल पर वाहन दौड़ रहे थे

आपको बता दें कि कोलकाता की ही तरह सिलीगुड़ी में भी जिस समय यह हादसा हुआ उस समय पुल पर वाहन दौड़ रहे थे। पुलिस गिरने से वाहन अपने स्थान पर ही फंसे रह गए। हालांकि हादसे में अभी तक किसी की मौत या घायल होने की खबर सामने नहीं आई है। 2013 के बाद से सिलीगुडी में पुल गिरने की यह तीसरी बड़ी घटना है।

मिला जान गंवाने वाले एक और शख्स का शव

वहीं, माझेरहाट में पुल ढहने की घटना में जान गंवाने वाले एक और शख्स का शव गुरुवार को बरामद किया गया। अब दुर्घटना में मरने वालों की संख्या तीन हो गई है। पुलिस ने कहा कि बचाव कार्य बीती रात जारी रहा और शव सुबह करीब 6.30 बजे बरामद किया गया। पुलिस का कहना है कि यह शव मलबे के नीचे फंस गए गौतम मोंडोल का है। उन्होंने संदेह जताया कि वह उन दो मजदूरों में एक हैं जो मंगलवार दोपहर बाद पुल के ढहने के बाद से लापता थे। बचाव दल ने बुधवार देर रात प्रणब डे का शव बरामद किया था।

Home / Miscellenous India / कोलकाता के बाद बंगाल के सिलीगुड़ी में बड़ा हादसा, तीन दिन में दूसरा पुल गिरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो