scriptWest Bengal : कोरोना से डिप्टी मजिस्ट्रेट की मौत, ममता ने जताया शोक | West Bengal : Deputy Magistrate dies from Corona, Mamta mourns | Patrika News
विविध भारत

West Bengal : कोरोना से डिप्टी मजिस्ट्रेट की मौत, ममता ने जताया शोक

West Bengal में कोरोना संक्रमितों की संख्या 31,448।
Devdatta Ray हुगली में प्रवासियों को लाने के अभियान की प्रभारी थीं।

नई दिल्लीJul 14, 2020 / 06:22 pm

Dhirendra

Coronavirus

Deputy Magistrate Devdatta Ray हुगली जिले में प्रवासियों को लाने के अभियान की प्रभारी थीं।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस ( Coronavirus Pandemic ) से संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी के साथ एक डिप्टी मजिस्ट्रेट की इससे मौत होने की सूचना है। वरिष्ठ अधिकारी की मौत पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerji ) ने शोक जताया है।
https://twitter.com/MamataOfficial/status/1282674892635136001?ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विट में लिखा है कि डिप्टी मजिस्ट्रेट देवदत्ता रे (: Deputy Magistrate Devdatta Ray ) की कोविद-19 ( Covid-19 ) से मौत हो गई है। वह चंदननगर में डिप्टी मजिस्ट्रेट और डिप्टी कलेक्टर के पद पर कार्यरत थीं। वह कोविद-19 की फ्रंटलाइन वॉरियर्स ( Frontline warriors ) भी रही हैं। मैं उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं।
Global Terrorism : पाक की भूमिका पर UNSC चर्चा के लिए तैयार, पाकिस्तान फिर होगा बेनकाब

एक सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी

पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग ( Health Department ) ने जानकारी दी है कि कोविद-19 ( Covid-19 ) के कारण 24 और मरीजों की मौत हो गई। वहीं, हुगली जिले के डिप्टी मजिस्ट्रेट रैंक की एक वरिष्ठ अधिकारी देवदत्ता रे की भी कोरोना से मौत हो गई। 38 वर्षीय महिला अधिकारी पिछले हप्ते कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus Positive ) पाई गई थीं। श्रीरामपुर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।
फ्रंटलाइन वॉरियर्स थीं देवदत्ता रे

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक देवदत्ता रे में कोरोना के हल्के लक्षण मिले थे। पहले उन्हें दमदम स्थित अपने घर पर होम क्वारनटाइन ( Home Quarantine ) में रहने को कहा गया था। लेकिन सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देवदत्ता रे हुगली जिले में प्रवासियों को लाने के अभियान की प्रभारी थीं।
Ladakh में इस बार नहीं गलेगी China की दाल, फारवर्ड फ्रंट पर बढ़ेगी सेना की तैनाती, ड्रैगन पर रहेगी सैटेलाइट की नजर

31,448 लोग कोरोना संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग ( Health Department ) के मुताबिक पिछले 24 घंटों में राज्य के विभिन्न जिलों से 1,435 नए मरीज मिले हैं। इससे कोरोना संक्रमितों ( Coronavirus Infected ) की संख्या 31,448 हो गई है। इनमें से 11,279 एक्टिव केस हैं। सोमवार को उत्तर 24 परगना में 363 और हावड़ा में 168 नए मामले दर्ज किए गए। दक्षिण 24 परगना में कोरोना के 95 नए मामले दर्ज हुए। दार्जिलिंग से 73 नए केस सामने आए। इसके अलावा मालदा में 56 और बर्दमान में 49 नए केस मिले हैं।

Home / Miscellenous India / West Bengal : कोरोना से डिप्टी मजिस्ट्रेट की मौत, ममता ने जताया शोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो