scriptऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न के एक नाइट क्लब के बाहर गोलीबारी, एक की मौत | Australia: firing out of a nightclub in Melbourne, killing one | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

ऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न के एक नाइट क्लब के बाहर गोलीबारी, एक की मौत

इस घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं
तीनों घायलों की उम्र 29 से 50 वर्ष के बीच है
इस घटना को आतंकवाद ने नहीं जोड़ा जा रहा है

Apr 14, 2019 / 12:24 pm

Mohit Saxena

crime

ऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न के एक नाइट क्लब के बाहर गोलीबारी, एक की मौत

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में एक नाइट क्लब में शनिवार रात को मामूली बात पर झड़प होने के बाद दो गुटों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। इस घटना में एक की मौत, जबकि तीन लोग घायल हो गए। इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इससे पहले पुलिस ने बताया कि चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से दो की हालत गंभीर और एक की मौत हो गई। तीनों घायलों की उम्र 29 से 50 वर्ष के बीच है। चौथे शख्स की उम्र का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार गोलीबारी की घटना का आतंकवाद से जुड़े होने की कोई आशंका नहीं है।
नेपाल: एयरपोर्ट पर खड़े दो हेलीकॉप्टरों से टकराया विमान, दो की मौत

नाइट क्लब के बाहर कुछ लोगों पर गोलियां बरसाईं

पुलिस के मुताबिक प्रहरान के बाहरी इलाके में नाइट क्लब के बाहर कुछ लोगों पर गोलियां बरसाई गईं। इसमें 4 लोग घायल हो गए। एक मोटरसाइकिल गैंग की तफ्तीश हो रही है जो इस घटना में शामिल हो सकती है। ऑस्ट्रेलिया में गोलीबारी जैसे अपराध कम ही होते हैं क्योंकि यहां हथियारों से जुड़े कई कड़े कानून हैं। साल 1996 में पोर्ट आर्थर में सामूहिक गोलीबारी की एक बड़ी घटना हुई थी जिसमें 35 लोग मारे गए थे। बीते साल भी एक दिल दहला देने वाली घटना हुई थी। पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में एक ही परिवार के सात लोग हत्या और खुदकुशी से जुड़े मामले में मारे गए थे।
विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / world / Miscellenous World / ऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न के एक नाइट क्लब के बाहर गोलीबारी, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो