scriptब्रिटेन: पीएम बोरिस जॉनसन गर्लफ्रेंड कैरी के साथ सेंट लूसिया में मना रहे हैं छुट्टियां, इकोनॉमी क्लास में किया सफर | Britain: PM Boris Johnson celebrating holidays with girlfriend Carrie in St. Lucia, traveling in economy class | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

ब्रिटेन: पीएम बोरिस जॉनसन गर्लफ्रेंड कैरी के साथ सेंट लूसिया में मना रहे हैं छुट्टियां, इकोनॉमी क्लास में किया सफर

पीएम बोरिस जॉनसन अपनी गर्लफ्रेंड कैरी साइमंड्स के साथ कैरिबियाई देश लूसिया में नए साल की छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं
इकोनॉमी क्लास में लंदन से सेंट लूसिया की यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति करीब सवा लाख रुपये का खर्च आता है

Dec 29, 2019 / 08:39 pm

Anil Kumar

Boris Johnson

लंदन। ब्रिटेन के नवनियुक्त प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ( Boris Johnson ) अपनी गर्लफ्रेंड कैरी साइमंड्स ( Carrie Symonds ) के साथ कैरिबियाई देश लूसिया में नए साल की छुट्टियां मना रहे हैं।

सबसे बड़ी बात कि बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स ने सेंट लूसिया जाने के लिए प्राइवेट जेट की जगह ब्रिटिश एयरवेज की इकोनॉमी क्लास में यात्रा की।

ब्रिटेन: बोरिस जॉनसन की जीत के बाद खौफ में मुस्लिम! देश छोड़ने की कर रहे हैं तैयारी

बत दें कि इकोनॉमी क्लास में लंदन से सेंट लूसिया की यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति 1,730 डॉलर (करीब सवा लाख रुपये) का खर्च आता है। वहीं यदि जॉनसन ब्रिटिश वायुसेना के प्राइवेट जेट से ये यात्रा करते तो लगभग एक लाख पौंड (93 लाख रुपये) से ज्यादा का खर्च आता।

यात्रा की तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि इकोनॉमी क्लास में जॉनसन और कैरी की यात्रा करने की तस्वीरें वायरल हो गई है। डेली मेल के अनुसार, बीते गुरुवार को एक सहयात्री ने कुछ तस्वीरें खींची है। तस्वीरों में दिख रहा है कि प्रधानमंत्री जॉनसन खिड़की की तरफ वाली सीट पर किताब पढ़ रहे हैं, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड साइमंड्स उनके बगल में बैठी हैं।

दोनों विमान के पीछे की ओर इकोनॉमी क्लास में बैठे हैं। पीएम जॉनसन की यह यात्रा तामझाम से दूर थी और उनके साथ नाममात्र की सुरक्षा व्यवस्था थी। सेंट लूसिया में जॉनसन और साइमंड्स का स्वागत वहां के प्रधानमंत्री एलेन चेस्टरनेट ने किया।

ब्रेक्सिट पर EU और ब्रिटेन में बनी सहमति, पीएम बोरिस जॉनसन ने किया ऐलान

मालूम हो कि ब्रिक्सिट को लेकर चल रहे सियासी सरगर्मी के बीच 12 दिसंबर को हुए आम चुनाव में बोरिस जॉनसन के अगुवाई में कंजर्वेटिव पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। इस जीत के साथा ही यह तय हो गया कि 31 जनवरी तक ब्रेक्सिट की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और ब्रिटेन यूरोपीयन यूनियन से अलग हो जाएगा।

Read the Latest World news on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Miscellenous World / ब्रिटेन: पीएम बोरिस जॉनसन गर्लफ्रेंड कैरी के साथ सेंट लूसिया में मना रहे हैं छुट्टियां, इकोनॉमी क्लास में किया सफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो