scriptअमरीका में खांसने को भी आतंकवाद की श्रेणी में रखा, मामला दर्ज! | Coronavirus: If You Sneeze In America it will be case of Terrorism | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

अमरीका में खांसने को भी आतंकवाद की श्रेणी में रखा, मामला दर्ज!

Highlights

शख्स की खांसने की धमकी पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।
अमरीकी प्रशासन हर संदिग्ध हरकत पर रख रहा है कड़ी नजर।

Apr 11, 2020 / 07:34 am

Mohit Saxena

america
वॉशिंगटन। अमरीका में कोरोना वायरस का कहर जारी है। यहां पर लोगों के बीच दहशत का माहौल है। खांसने और छीकने को अपना हथियार बनाने वालों पर प्रशासन कड़ाई से कार्रवाई कर रही है। इसे आतंकवाद की संझा में रखा गया है। ऐसा एक मामला अमरीका के सामने आया है। जिसमें मामला दर्ज कर लिया गया है।
फिनलैंड ने चीन से मिले मास्क की खेप को लौटाया, कहा- मानकों के अनुरूप नहीं

अमरीका के वर्जीनिया शहर में एक शख्स ने दुकान से सामान खरीदने के बाद हंगामा करने लगा तो पुलिस को बुलाया गया। जब उससे पुलिस पूछताछ करने पहुंची, तो शख्स ने बोला कि क्या आप कोरोना से नहीं डरते, मैं आप पर खांसने और छींकने जा रहा हूं। इस पर शख्स के खिलाफ आतंक फैलाने का मामला दर्ज किया गया।
उधर, अमरीका के कैलिफोर्निया में एक सुपरमार्केट में बीते दिनों 1,800 डॉलर कीमत का किराने और अन्य सामान पर थूक लगाने वाली महिला को गिरफ्तार किया गया है। संक्रमण के डर से दुकानदार ने अपने सामान को नष्ट कर दिया था। इस बीच अमरीका में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अमरीका में अब तक कोरोना वायरस से 16,697 लोगों की मौत हो गई। दुनिया में सबसे ज्‍यादा कोरोना मरीज इस समय अमरीका में हैं।
रोजमर्रा सामानों की भी किल्लत

कोरोना से रही मौतों से न्यूयॉर्क में दहशत का माहौल कायम है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़कों पर सिर्फ शव से लदी ट्रकें देखने को मिल रही हैं। लोगों के बीच हड़कंप है। एंबुलेंस और पुलिस की गाड़ियां हर समय गश्त कर रही हैं। यहां पर लॉकडाउन के कारण रोजमर्रा के सामानों की भी किल्लत देखी जा रही है।

Home / world / Miscellenous World / अमरीका में खांसने को भी आतंकवाद की श्रेणी में रखा, मामला दर्ज!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो