scriptवाइट हाउस से खबरों को लीक करने वालों को ट्रंप ने बताया कायर | Donald Trump overwhelmed with news leaking from White House | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

वाइट हाउस से खबरों को लीक करने वालों को ट्रंप ने बताया कायर

अमरीकी राष्ट्रपति ने कहा कि लीक हो रहीं खबरों से फेक न्यूज को बढ़ावा मिल रहा है

नई दिल्लीMay 15, 2018 / 03:59 pm

Mohit Saxena

trump

trump

वाशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने वाइट हाउस की आंतरिक चर्चाओं की जानकारी लीक करने वालों को कायर और देशद्रोही बताया। अपने ट्विटर पर अमरीकी राष्ट्रपति ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि वाइट हाउस से लीक हो रही खबरों से फेक न्यूज को बढ़ावा मिल रहा है और इससे सरकार की छवि खराब हो रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरों को रोकना बहुत जरूरी है।
मेलानिया ट्रंप की किडनी की सर्जरी सफल, पत्नी से मिलने ऐसे पहुंचे ट्रंप

इस खबर ने मचाई थी खलबली

अमरीकी राष्ट्रपति ने यह ट्वीट वाइट हाउस से हुए नए लीक के बाद किया। दरअसल यह खबर लीक हुई कि वाइट हाउस की एक संचार सहयोगी केली सैंडलर ने मस्तिष्क के कैंसर से पीड़ित सीनेटर जॉन मैक्केन के खिलाफ असंवेदनशील टिप्पणी की है। पिछले हफ्ते एक आंतरिक बैठक के दौरान केली ने मैक्केन के सीआईए निदेशक के पद के लिए जिना हैस्पेल के नामांकन का विरोध खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि यह मायने नहीं रखता क्योंकि वह वैसे भी मर रहे हैं। बाद में केली ने अपनी टिप्पणी के लिए मैक्केन परिवार से माफी मांगी थी।
भारत को दर्द दे सकते हैं ट्रंप, बढ़ेंगे अमरीका से आयात होने वाले दवाआें के दाम

नाकारात्मक खबरों से घिरे ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप जब से राष्ट्रपति बने हैं तब से उनके परिवार के साथ प्रशासनिक स्तर पर कई सनसनीखेज खबरें आ चुकी हैं। उनके निजी जीवन पर भी काफी अफवाहें उड़ती रहती हैं। ऐसे में ट्रंप इन खबरों से काफी खीजे हुए हैं। ट्रंप चुनाव प्रचार के दौरान भी नाकात्मक खबरों के कारण ही लोकप्रिय हुए थे। इस दौरान विवादित बोले के कारण भी मीडिया ने उन्हें ज्यादा तवज्जो दी। विपक्ष में खड़ी हिलेरी क्लिंटन पर भी उनके कटाक्ष मीडिया में छाए रहे। ऐसे में राष्ट्रपति बनने के बाद भी प्रेस लगातार उनकी गतिविधियों पर नजर रख रहा है।

Home / world / Miscellenous World / वाइट हाउस से खबरों को लीक करने वालों को ट्रंप ने बताया कायर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो