scriptबेटी, पिता के मिलन में फेसबुक बना मददगार | Facebook plays a pivotal role in bringing together father and daughter | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

बेटी, पिता के मिलन में फेसबुक बना मददगार

टीना गोम्स ने अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर साझा कर लोगों से कहा कि वह इस फोटो को
साझा कर उसके पिता को ढूंढ़ने में मदद करें

Jul 28, 2015 / 10:09 am

जमील खान

Facebook

Facebook

न्यूयॉर्क। सिएटल में रह रही एक महिला बरसों से बिछड़े अपने पिता से फेसबुक के जरिए फिर से मिलने में कामयाब हुई है। टीना गोम्स ने अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर साझा कर लोगों से कहा कि वह इस फोटो को साझा कर उसके पिता को ढूंढ़ने में मदद करें। इसके बाद एक व्यक्ति ने उससे संपर्क किया। उस व्यक्ति ने कहा कि उसे लगता है कि वह टीना का जैविक पिता है।

टीना ने 11 जुलाई को फेसबुक पर एक पोस्ट साझा किया कि वह उस व्यक्ति के साथ पितृत्व की जांच के लिए वैंकुवर जा रही हैं। पितृत्व जांच के बाद यह बात साफ हो गई कि टीना से संपर्क करने वाला रिक कैस्टालोन्स नामक व्यक्ति टीना का असली पिता है।

गोम्स ने कहा, “उन्होंने कहा, तुम्हें पता है कि मैं तुम्हारी मां मेरी जहन में है, वह बहुत सुंदर थी और मैं बिल्कुल चकित हूं। मैं उत्साहित हूं”। टीना को पितृत्व जांच की रपट 22 जुलाई को मिली। उसके बाद टीना ने फेसबुक पर लिखा, “मुझे परिणाम मिल गया है…99.99998 प्रतिशत…असली खुशी के आंसू…मेरे जीवन की खोई हुई चीज ढूंढ़ने का सफर खत्म हुआ और अब एक नई शुरूआत।

रिक कैस्टालोन्स और गोम्स की मां एलेस 1977 में कैलिफोर्निया के लोदी में मिले थे…गोम्ज के अनुसार वे दोनों दो महीने साथ रहे और उसके बाद गोम्ज के पिता सिएटल चले गए। टीना गोम्ज ने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनकी कहानी को फेसबुक पर साझा कर उनके पिता को ढूंढ़ने में उनकी मदद की।

Home / world / Miscellenous World / बेटी, पिता के मिलन में फेसबुक बना मददगार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो