scriptलंदन: मैनचेस्टर में एक शॉपिंग सेंटर में संदिग्ध ने चाकू से किया हमला, कई घायल | London: Suspect attacked with knife in a shopping center in Manchester, many injured | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

लंदन: मैनचेस्टर में एक शॉपिंग सेंटर में संदिग्ध ने चाकू से किया हमला, कई घायल

उत्तर-पश्चिमी इंग्लैंड के मैनचेस्टर में एक शॉपिंग सेंटर में एक संदिग्ध ने चाकू से किया हमला
पुलिस ने इस हमले को लेकर 40 वर्षीय एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है

Oct 12, 2019 / 08:46 am

Anil Kumar

attack.jpg

लंदन। उत्तर-पश्चिमी इंग्लैंड के मैनचेस्टर में शुक्रवार को एक शॉपिंग सेंटर में एक हमलावर ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में चार लोग घायल हो गए।

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने कहा कि अधिकारी जांच में जुटे हैं। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कई लोगों को चाकू मारा गया। उत्तर-पश्चिम एंबुलेंस सेवा ने बताया कि चार लोगों का उपचार किया जा रहा है।

अमरीका: हमलावर ने कंसास के एक बार में की गोलीबारी, हमले में 9 की मौत

एक गवाह ने बताया कि एक संदिग्ध को चाकू से कई लोगों पर हमला करते हुए देखा गया। पुलिस ने कहा कि तीन लोगों को चाकू मारा गया था और एक चौथे को भी इसमें चोट लगी थी। फिलहाल 40 वर्ष के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

https://twitter.com/BorisJohnson/status/1182631145386713088?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम बोरिस जॉनसन ने जताई चिंता

बता दें कि इस घटना के बाद प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने ट्वीट करते हुए इस घटना पर चिंता जताई। उन्हें ट्वीट करते हुए लिखा ‘मैनचेस्टर में हुई घटना से मैं हैरान हूं और मेरी संवेदना घायलों और प्रभावित सभी लोगों के साथ हैं’।

अमरीका: शादी के लिए गर्लफ्रैंड को गहरे पानी में प्रपोज कर रहा था प्रेमी, डूबने से हुई मौत

पुलिस ने बताया है कि इस हमले में 19 वर्षीय एक लड़की समेत दो महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि एक 50 वर्षीय का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना के बाद शॉपिंग सेंटर को खाली कर दिया गया है और प्रवेश द्वार के बाहर एक्सचेंज स्क्वायर पर ट्रामों का संचालन बंद कर दिया गया है। फिलहाल इस पूरे घटना पर अधिकारी नजर रखे हुए हैं और जांच कर रही है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Miscellenous World / लंदन: मैनचेस्टर में एक शॉपिंग सेंटर में संदिग्ध ने चाकू से किया हमला, कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो