डायमंड की पांच रिंग के साथ शख्स ने गर्लफ्रैंड को किया प्रपोज, वायरल हो रही तस्वीरें

गर्लफ्रैंड को प्रपोज करने के लिए शख्स ने सामने रखीं पांच डायमंड रिंग, बेस्ट चुनने के लिए कहा

नई दिल्ली। अपने प्यार का इजहार करना हर किसी के लिए बहुत खास होता है। इस पल में कुछ अलग और अच्छा करने के साथ ये डर भी लगा रहता है कि जवाब हां मिलेगा या ना । ऐसे में माना जाता है प्रपोजल बेहतर होगा तो जवाब भी पॉजिटिव ही मिलेगा। प्रपोजल का कुछ ऐसा ही अनूठा अंदाज दिखा यूएस में अटलांटा के एक शख्स का, जिसने अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज ( Marriage Prposal ) करने के लिए एक दो नहीं बल्कि पूरी पांच डायमंड रिंग ( Diamond Ring ) दे डालीं।

विलियम हुन ने एक रोमांटिक हेलीकॉप्टर की सवारी के बाद अपनी भावी दुल्हन को पांच अलग-अलग अंगूठी के विकल्प दिए और अपने प्यार का इजहार किया। उनकी मंगेतर को ये अंदाज काफी पसंद आया और उन्होंने हामी भी भर दी।

यह भी पढ़ेंः एलन मस्क की गर्लफ्रेंड की टॉपलेस फोटो ने लगाई आग, पीठ पर बनवाया टैटू सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

5004.jpg

यूएस के अटलांटा का एक कपल इन दिनों सुर्खियों में है। वजह है कि इनका प्यार और उसके इजहार का तरीका। विलियम हुनन ने अपने गर्लफ्रैंड को प्रपोज करने का नायाब तरीका निकला। कहते हैं प्यार के इजार में डायमंड रिंग काफी खास मानी जाती है, लिहाजा विलियम ने एक, दो नहीं बल्कि पूरी पांच डायमंड रिंग अपनी गर्लफ्रैंड के सामने रख दीं। उन्हें सर्वश्रेष्ठ चुनने का विकल्प दिया।

हुनन ने अपनी मंगेतर के लिए अलग-अलग कट पत्थरों और अलग-अलग बैंड डिजाइन की विशेषता वाली रिंग शैलियों की एक श्रृंखला को चुना।

विलिनय के इस अनूठे प्रपोजल को लेकर उनकी गर्लफ्रैंड ने तुरंत हां कर दिया। उन्होंने कहा- मेरे सबसे अच्छे दोस्त को हमारे बाकी दिन साथ बिताने के लिए हां कहा! मुझे लगा कि मेरे जीवन में विलियम के आने से पहले तक मुझे पता नहीं था कि प्यार क्या है।

5002.jpg

तस्वीरों के जरिए दोनों की लव केमिस्ट्री को आसानी से देखा जा सकता है। एक तस्वीर में जहां विलियन घुटनों को बल बैठकर अपने हाथों में पांच डायमंड रिंग आगे बढ़ा रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में अपने हाथों में पांचों रिंग पहनकर उनकी गर्लफ्रैंड काफी खुश नजर आ रही हैं।

5003.jpg

यह भी पढ़ेँः अमरीकी थिंक टैंक की रिपोर्ट : चीन को पछाड़ने में अमरीका के लिए भारत सबसे अहम

विलियम की गर्लफ्रैंड ने बताया कि हुनन पिछले एक महीने से मेरे चारों ओर चक्कर लगा रहे थे, लेकिन मुझे इस बात का विचार नहीं था कि वो ऐसा कुछ करेंगे। उन्होंने बहुत जोखिम भी उठाए, लेकिन आखिरकार वे इसमें सफल रहे।

सोशल मीडिया पर इन दोनों कपल का केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया जा रहा है। लोग अपने-अपने अंदाज में कमेंट भी कर रहे हैं लाइक भी।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned