scriptरोजा इफ्तार पार्टी में “जहर”, ISIS के 45 आतंकवादियों की मौत | Poison in Roza Iftar party kills 45 terrorists of ISIS | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

रोजा इफ्तार पार्टी में “जहर”, ISIS के 45 आतंकवादियों की मौत

इराक के मोसुल शहर में रोजा खोलने के दौरान इफ्तार में जहरीला भोजन खाने से आतंकवादी संगठन IS  के 45 आतंकवादियों की मौत हो गई

Jul 08, 2015 / 04:42 pm

Rakesh Mishra

isis

isis

दुबई। इराक के मोसुल शहर में रोजा खोलने के दौरान इफ्तार में जहरीला भोजन खाने से आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के 45 आतंकवादियों की मौत हो गई।

इराक के समाचार चैनल ने कुर्दिश डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रवक्ता के हवाले से बताया कि इस इफ्तार में 145 आतंकवादी सामूहिक तौर पर शामिल थे, जिनमें से 45 की मौत हो गई। यह भोजन कैसे जहरीला हुआ, इसका अब तक पता नहीं चल सका है, लेकिन इसे सामूहिक हत्या माना जा रहा है। इस खबर की तत्काल पुष्टि नहीं की जा सकी है।

देश में आईएस और कुर्द लड़ाकों एवं सुरक्षाबलों के बीच जारी संघर्ष के कारण इराकी और कुर्दिश मीडिया की रिपोर्ट कभी-कभार बहुत भ्रामक होती हैं। इससे पहले नवंबर 2014 में भी इस तरह की एक खबर आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि एक कुर्द लड़ाके ने आईएस के कैंप में शेफ बनकर भोजन में जहर मिला दिया था, जिससे कई आतंकवादियों की मौत हो गई थी।

Home / world / Miscellenous World / रोजा इफ्तार पार्टी में “जहर”, ISIS के 45 आतंकवादियों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो