scriptहाथ में ग्रेनेड पकड़कर ले रहा था फोटो, फिर चीथड़ों में ऐसे मिली बॉडी | young boy taking photos carrying grenade in his hand | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

हाथ में ग्रेनेड पकड़कर ले रहा था फोटो, फिर चीथड़ों में ऐसे मिली बॉडी

सेल्फी आज के युवाओं में एक जानलेवा बीमारी की तरह फैल रही है। जिससे पार पाना काफी मुश्किल लग रहा है।

Nov 29, 2017 / 07:53 pm

राहुल

selfie
नई दिल्ली। सेल्फी की वजह से होने वाले हादसों के बारे में तो आपने काफी सुना होगा। हम दावा कर सकते हैं कि इसके चक्कर में होने वाले तमाम हादसों के बावजूद आपने सेल्फी लेने में कोई कमी नहीं की होगी। सेल्फी आज के युवाओं में एक जानलेवा बीमारी की तरह फैल रही है। जिससे पार पाना काफी मुश्किल लग रहा है। अलग-अलग और खतरनाक जगहों पर सेल्फी लेने वालों की काफी भरमार हो चुकी है। ऐसा नहीं है कि सेल्फी सिर्फ एक देश की दिक्कत हो बल्कि अब ये एक ग्लोबल प्रोब्लम बनती जा रही है। जो आने वाली पीढ़ी के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकती है। लेकिन आज हम जिस सेल्फी की बात करने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे कि आज के युवाओं में सेल्फी का नशा किस कदर हावी होता जा रहा है।
इस बार भी वही हुआ जिसकी खबरें आमतौर पर पढ़ने को मिल जाती है। लेकिन ये नया मामला काफी डरावना और खतरनाक भी है। इस डरावने मामले में भी एक युवक की जान चली गई। दरअसल फोटो खिंचवाने के चक्कर में यमराज का शिकार हुआ यह युवक हाथ में ग्रेनेड लेकर फोटो खिंचवा रहा था। हाथ में ग्रेनेड लेकर फोटो खिंचवाने वाले युवक का नाम अलेक्जेंडर साशा चेचिक बताया जा रहा है, जो अब इस दुनिया में नहीं है। पूरे मामले में बताया जा रहा है कि साशा हाथों में ग्रेनेड पकड़कर फोटो खींचकर उन्हें अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रहा था। साशा के दोस्त की माने तो फोटो में देखा गया कि ग्रेनेड में लगी होने वाली पिन बम में नहीं थी और वह नीचे पड़ी हुई थी। इसके लिए साशा के दोस्तों ने उसे बहुत समझाया कि वो कोई फोटो न भेजे और वहां से भाग निकले। देखते ही देखते ग्रेनेड साशा के हाथ में ही फट गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मामले की जांच कर रही पुलिस का मानना है कि ये किसी भी एंगल से ये सुसाइड का मामला नहीं लग रहा है। पुलिस का कहना है कि साशा ने सोचा होगा कि जब तक बम को फेंका नहीं जाता वो नहीं फटेगा। जिसकी वजह से ग्रेनेड साशा के हाथ में ही फट गया और उसकी मौत हो गई।

Home / world / Miscellenous World / हाथ में ग्रेनेड पकड़कर ले रहा था फोटो, फिर चीथड़ों में ऐसे मिली बॉडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो