फ्लिपकार्ट की भारी छूट वाली सेल 20 सितंबर से शुरू, जानिए कब-कब है मौका

Anil Jangid

Publish: Sep, 17 2017 11:15:25 (IST)

Apps
फ्लिपकार्ट की भारी छूट वाली सेल 20 सितंबर से शुरू, जानिए कब-कब है मौका

फ्लिपकार्ट पर 20 सितंबर से दी बिग बिलियन डेज सेल शुरू की जा रही है

आॅनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट एक बार फिर अपनी आकर्षक डिस्काउंट और आॅफर्स वाली सेल आयोजित करने जा रही है। यह द बिग बिलियन डेज (The Big Billion Days) सेल है जिसका आयोजन 20 से 24 सितंबर तक किया जा रहा है। कंपनी का मकसद इस सेल में स्मार्टफोन्स की कुल ऑनलाइन सेल में 50% हिस्सेदारी प्राप्त करने का है।

 

इन पर है बड़े डिस्काउंट आॅफर्स
इस बार फ्लिपकार्ट का लक्ष्य अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी अमेजन डॉट इन से आगे बढ़ने का है। इसी के चलते कंपनी ने अपना मकसद इस त्योहारी सीजन में ऑनलाइन बेचे जाने वाले प्रत्येक दो स्मार्टफोन्स में से एक अपने पोर्टल के जरिए बेचने का रखा है। बीबीडी 2017 के नाम से शुरू हो रही इस महासेल में मोबाइल फोन्स, लैपटॉप, कैमरे और टीवी की बिक्री के लिए आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं।


कैशबैक से लेकर ईएमआई आॅफर भी
20 सितंबर से शुरू होने वाली दी बिग बिलियन डेज सेल में होम एप्लायंस से लेकर घर के अन्य सामानों, फैशनेबल कपड़ों, फर्नीचर और ऐक्सेसरीज को भी आकर्षक डिस्काउंट्स के साथ बेचा जा रहा है। इसमें एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा कुछ खास एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट्स पर बिड एंड विन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। साथ ही बजाज फिनसर्व एंड क्रेडिट कार्ड यूज करने पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा। फोनपे के जरिए परचेजिंग करने पर 10 फीसदी कैसबैक दिया जाएगा। हालांकि यह सुविधा केवल उन्हीं ग्राहकों को दी जाएगी जो प्रोडक्ट्स की कीमत फोनपे के जरिए देंगे।

 

दो तरह से होगी सेल
फ्लिपकार्ट ने अपनी इस सेल के बारे में टैग लाइन दी है- अब मंहगाई नहीं बचेगी। इसके अलावा इस सेल को 2 भागों में बांटा गया है। इनमें 20 से 24 सितंबर तक फैशन, टीवी और एप्लायंसेज और फर्नीचर का सामान बेचा जाएगा। वहीं, 21 से 24 सितंबर के बीच मोबाइल फोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और ऐक्सेसरीज की सेल का आयोजन किया जा रहा है।

1
Ad Block is Banned