scriptसिर्फ 29,000 रुपये में मिल रहा है iPhone X, इस जबरदस्त मौके का ऐसे उठाएं फायदा | iPhone X available for as low as Rs 29,000 via Airtel store | Patrika News
गैजेट

सिर्फ 29,000 रुपये में मिल रहा है iPhone X, इस जबरदस्त मौके का ऐसे उठाएं फायदा

89,000 रुपये की शुरुआती कीमत वाले iPhone X को खरीदने का बेहतरीन मौका एयरटेल आपको दे रहा है।

नई दिल्लीJun 09, 2018 / 03:49 pm

Vineeta Vashisth

iphone x

सिर्फ 29,000 रुपये में मिल रहा है iPhone X, इस जबरदस्त मौके का ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: हर किसी का सपना होता है कि वे किसी भी ब्रेंड का प्रीमियम स्मार्टफोन ही खरीदे मगर फोन की कीमत बज़ट में न होने के कारण यह सपना ही रह जाता है। वहीं अगर बात iPhone X की हो तो इस हैंडसेट को लेना हर कोई चाहेगा। 89,000 रुपये की शुरुआती कीमत वाले iPhone X को खरीदने का बेहतरीन मौका एयरटेल आपको दे रहा है।
यह भी पढ़े: IRCTC ने अपनी वेबसाइट पर किया बड़ा बदलाव, महज 1 मिनट में बुक होंगे टिकट

एप्पल ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone X को 89,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया था। इस हैंडसेट को 29,000 रुपये में एयरटेल के एक शर्त के साथ खरीदा जा सकता है। इसे खरीदने के लिए आपको एयरटेल का पोस्टपेड प्लान लेना होगा जिसके लिए आपको 2,799 रुपये 24 महीने तक भुगतान करना होगा। यानी साफ शब्दों में कहा जाए तो आपको दो साल तक हर महीने 2,799 रुपये देने होंगे।
एयरटेल के इस प्लान में यूज़र्स को हर महीने 40 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेेगी। इसकेे अलावा फ्री एमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मिलेगा और आपके फोन का डैमेज कंट्रोल प्रोटेक्शन भी दिया जाएगा।
ऐसे खरीदे iPhone X को

iPhone X को 29,000 रुपये में खरीदने के लिए आपको एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर (airtel.in/onlinestore/) पर जाना होगा। लिंक पर जाने केे बाद आपको स्मार्टफोन की दी गई लिस्ट में से iPhone X को चुनना है। इसके बाद आपको अपने मोबाइल नंबर की जानकारी देनी होगी। इसके बाद कंपनी द्वारा अपके नंबर पर ओटीपी आएगा जिसे वेबसाइट पर डालना होगा। आपके ओटीपी डालने के बाद एक नया पेज खुलेगा जिसमें आपको अपने पैन कार्ड व आधार कार्ड से जुड़ी जानकारी देनी होगी। इसके बाद आप वन-टाइम की कीमत दे कर ये फोन ले सकेंगे।
यह भी पढ़े: लॉन्चिंग से पहले Motorola One Power का फीचर लीक, मिलेगा 12MP का कैमरा

iPhone X स्पेसिफिकेशन व कैमरा

iPhone X में 5.8 इंच का बिना बेजल वाला डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 1125×2436 पिक्सल है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। पहले वाले का अपर्चर f/1.8 है और दूसरे का f/2.4 है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Home / Gadgets / सिर्फ 29,000 रुपये में मिल रहा है iPhone X, इस जबरदस्त मौके का ऐसे उठाएं फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो