scriptJio Phone 2 दिवाली सेल: आज से उठा सकेंगे जबरदस्त कैशबैक का फायदा | Jio phone 2 Diwali sale: Cashback benefits can be raised from today | Patrika News
मोबाइल

Jio Phone 2 दिवाली सेल: आज से उठा सकेंगे जबरदस्त कैशबैक का फायदा

यह सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। वहीं Jio Phone 2 को खरदीने के बाद अगर ग्राहक पेटीएम से फोन का भुगतान करते हैं तो उन्हें 200 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Nov 05, 2018 / 01:03 pm

Vishal Upadhayay

lolo

Jio Phone 2 दिवाली सेल: आज से उठा सकेंगे जबरदस्त कैशबैक का फायदा

नई दिल्ली: रिलायंस जियो अपने jio phone 2 की स्पेशल फेस्टिव सेल लेकर आया है। कंपनी की यह सेल 5 नवंबर यानी आज से 12 नवंबर तक चलेगी। यह पहला ऐसा मौका है जहां Jio Phone 2 को फ्लैश सेल में नहीं बेचा जाएगा। इस फोन को ग्राहक Jio.com से ओपन सेल में खरीद सकते हैं। यह सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। वहीं Jio Phone 2 को खरदीने के बाद अगर ग्राहक पेटीएम से फोन का भुगतान करते हैं तो उन्हें 200 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
यह भी पढ़ें

यहां से मात्र 199 रुपये में खरीदें ब्लूटूथ हैंडसेट और स्पीकर, ऑफर सीमित समय के लिए

बता दें कि इस फोन को अगस्त में लॉन्च किया गया , जिसके बाद से इसे फ्लैश सेल में बेचा जा रहा है। लेकिन दिवाली के खास मौके पर कंपनी ने अपने इस शानदार फीचर फोन को पहली बार ओपेन सेल में लगाया है। Jio Phone 2 की कीमत 2,999 रुपये है। जियो फोन का शुरुआती प्लान 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये का है। इस प्लान का लाभ दोनों जियो फोन के यूजर्स उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Nokia दिवाली ऑफर: इन स्मार्टफोन्स की खरीद पर मुफ्त मिल रहा 3,360 रुपये का इयरफोन

Jio phone 2 में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। अगर फीचर की बात करें तो इसमें 512 एमबी की रैम दी गयी है और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और o.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। फोन में पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, Wifi, GPS, FM, NFC, VoLTE और VoWiFi व लाउड मोनो स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आ रहा है।

Home / Gadgets / Mobile / Jio Phone 2 दिवाली सेल: आज से उठा सकेंगे जबरदस्त कैशबैक का फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो