scriptJio Phone 2 Vs Jio Phone: जानें पुराने फोन से कितना अलग है नया फोन | Jio Phone 2 Vs Jio Phone: Difference between both jio phone | Patrika News
गैजेट

Jio Phone 2 Vs Jio Phone: जानें पुराने फोन से कितना अलग है नया फोन

जियो के दोनों ही फोन में 512 एमबी रैम और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

नई दिल्लीAug 16, 2018 / 05:54 pm

Vishal Upadhayay

jio phone

Jio Phone 2 Vs Jio Phone: जानें पुराने फोन से कितना अलग है नया फोन

नई दिल्ली: Jio Phone 2 के पहली सेल में अगर आप उसे लेने से चुक गए हैं तो कोई बात नहीं। कंपनी इस फोन को दोबारा सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। जियो फोन2 की दूसरी सेल 30 अगस्त को है। ऐसे में अगर आप भी जियो फोन के अपग्रेडेड वेरिएंट जियो फोन2 को खरीदना चाहते है तो आइए जानते हैं जियो फोन 2 पिछले साल पेश किए गए जियो फोन से कितना अलग है।
यह भी पढ़ें

फीचर्स में iphone X की तरह हैं ये स्मार्टफोन्स, कीमत 11,000 रुपये से भी कम

दोनों फोन्स के फीचर्स

नए जियो फोन2 में पिछले साल लॉन्च किए गए जियो फोन के सारे फीचर्स दिए गए हैं। लेकिन, यह दिखने में जियो फोन के काफी अलग है। यह फोन ब्लैकबेरी के पुराने क्वॉर्टी फोन की तरह ही दिखता है। इस फोन की कीमत पुराने फोन की तुलना में 1,000 रुपये अधिक है। जियो फोन2 को 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Jio के दोनों फोन्स 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करते हैं। साथ ही दोनों हैंडसेट डुअल नैनो सिम सपोर्ट के साथ आते हैं। पावर के लिए भी दोनों ही फोन्स में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, जियो के दोनों ही फोन में 512 एमबी रैम और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए भी दोनों ही फोन्स में 2 मेगापिक्सल रियर व वीजीएस फ्रंट कैमरा दिया गया है।
इन मामलों में अलग है Jio Phone 2

जियो फोन 2 में वॉयस कमांड्स के लिए एक अलग बटन दिया गया है जिसकी मदद से असिस्टेंट तुरंत ऐक्टिवेट हो जाता है। नए फोन के लुक की बात करें तो यह पुराने जियो फोन से काफी अलग है। इसके अलावा इस फोन को लेने के लिए 2,999 रुपये सिक्यॉरिटी डिपॉजिट करनी होगी। इसके डिजाइन और कीमत को छोड़ कर नए जियो फोन के सारे फीचर्स पुराने जियो फोन की तरह ही है।

Home / Gadgets / Jio Phone 2 Vs Jio Phone: जानें पुराने फोन से कितना अलग है नया फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो