Motorola One Micro बजट रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरे से है लैस

Motorola One Micro बजट रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरे से है लैस

Vishal Upadhayay | Updated: 09 Oct 2019, 03:55:25 PM (IST) मोबाइल

  • Motorola One Micro में 4000mAh की बैटरी है
  • Jio की तरफ से मिल रहा 2,200 रुपये का कैशबैक
  • Motorola One Micro की कीमत 9,999 रुपये है

नई दिल्ली: Lenovo की स्वामित्व वाली कंपनी Motorola ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Motorola One Micro को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का मिड रेंज स्मार्टफोन है। इसकी लॉन्चिंग से पहले आए लीक रिपोर्ट काफी हद तक सही साबित होते हैं। इसके ख़ासियत की बात करें तो फोन में ट्रीपल रियर कैमरा और 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A20s बजट रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरे से है लैस

Motorola One Micro कीमत और उपलब्धता

Motorola One Micro को सिर्फ एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है। ग्राहक इसे स्पेस ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन को बिक्री के लिए ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ मिल रहे लॉन्चिंग ऑफर की बात करें तो रिलायंस जियो की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक और 125 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Diwali Sale: स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

Motorola One Micro स्पेसिफिकेशंस

Motorola One Micro में 6.2 इंच का एचडी प्लस मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन (720x1520) और पिक्सल आस्पेक्ट रेशियों 19:9 है। इसमें मीडियाटेक हीलियो P70 प्रोसेसर है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है। इसके मौजूदा स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Amazon Festival Sale 2019, इन 5 स्मार्टफोन्स पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर

Motorola One Micro कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 10 W की चर्जिंग तकनीक के साथ आता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned