Samsung Galaxy A20s बजट रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरे से है लैस

Samsung Galaxy A20s बजट रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरे से है लैस

Vishal Upadhayay | Updated: 06 Oct 2019, 01:39:53 PM (IST) मोबाइल

  • Samsung Galaxy A20s को ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है
  • Samsung Galaxy A20s एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है और इसमें 4000mAh की बैटरी है

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A20 के अपग्रेड वर्जन Galaxy A20s को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस हैंडसेट को पिछले महीने ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। इसके ख़ासियत की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और 4000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। तो आइए इसके अन्य स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़ें: BSNL ने Smart WiFi Onboading सर्विस किया लॉन्च, अब PayTm से कर सकेंगे वाई-फाई कनेक्ट

Samsung Galaxy A20s कीमत

Samsung Galaxy A20s को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। वहीं, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को कंपनी के ऑनलाइन साइट और सैमसंग ओपेरा हाउस और ई-कॉमर्स साइट और रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। ग्राहक फोन को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A20s स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ नफिनिटी वी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (720x1560 पिक्सल) है और आस्पेक्ट रेशियो है। फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन डुअल सिम कार्ड को सपोर्ट करता है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की दनदार बैटरी दी गयी है जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: 8 अक्टूबर को Asus ROG Phone 2 की सेल, जानिए ऑफर्स व कीमत

Samsung Galaxy A20s कैमरा

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए20एस में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें पहला अपर्चर एफ/ 1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल, दूसरा एफ/ 2.2 अपर्चर और 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू, अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ 8 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned