Flipkart Big Diwali Sale: स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

  • Flipkart Big Diwali सेल 12 अक्टूबर से शुरू होगी
  • इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट
  • ग्राहक नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकेंगे

By: Vishal Upadhayay

Published: 07 Oct 2019, 11:32 AM IST

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट्स फेस्टिव सीजन को देखते हुए ग्राहकों के लिए बैक-टू-बैक सेल ला रही हैं। इसी कड़ी में अब फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) ने Big Diwali Sale का आयोजन किया है। कंपनी की यह सेल दिवाली से पहले 12 अक्टूबर से शुरू होगी और 16 अक्टूबर तक चलेगी। ग्राहक सेल के दौरान स्मार्टफोन्स से लेकर टीवी अप्लायंस और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी छूट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल को ख़ास बनाने के लिए कंपनी ने एसबीआई बैंक के साथ साझेदारी की है जिसके तहत इसके क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A20s बजट रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरे से है लैस

स्मार्टफोन्स और टीवी अप्लायंस ऑफर

स्मार्टफोन्स को सेल के दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन्स पर कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन का फायदा मिलेगा। वहीं, टीवी अप्लायंस पर 75% तक की छूट मिलेगी। साथ ही ग्राहकों को 50 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट्स चुनने का विकल्प मिलेगा। यहां फ्रिज और किचन प्रोडक्ट्स को भी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone Idea: जानें कौन सी कंपनी 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही ज्यादा का फायदा

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स ऑफर

सबसे ज्यादा 90% की छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को बिक्री के लिए लिस्ट किया जाएगा। ग्राहक प्रोडक्ट्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। लैपटॉप को 50% तक की छूट के साथ बेचा जाएगा। वहीं, हेडफोन और स्पीकर्स पर 75% तक का डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहक एप्पल स्मार्ट वॉच को 9,999 रुपये और DSLR कैमरे को 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Airtel ने Amazon Prime की मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ नया प्रीपेड प्लान किया पेश, रोजाना 2.5GB डाटा के अलावा मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं

Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned