Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone Idea: जानें कौन सी कंपनी 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही ज्यादा का फायदा

  • लंबी वैधता के साथ आते हैं सभी कंपनियों के 999 रुपये वाले प्लान
  • इस प्लान में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और SMS की सुविधा

By: Vishal Upadhayay

Published: 16 Aug 2019, 01:51 PM IST

नई दिल्ली: आज कल अधिकतर यूजर्स प्रतिमाह रिचार्ज कराने के झंझट से बचना चाहते हैं। अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं तो टेलीकॉम कंपनियों के पास लंबी वैधता वाले प्लान्स भी मौजूद हैं। इनमें लंबी वैधता के साथ सबसे कॉमन प्लान 1,699 रुपये वाला है। लेकिन आज हम आपके लिए Reliance Jio, Airtel, Vodafone और Idea के 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान का कंपेरिजन ले कर आए हैं। इस ख़बर की मदद से आप जान सकेंगे की 999 रुपये वाले प्लान में कौन सी कंपनी ज्यादा फायदा दे रही है।

Reliance Jio 999 रुपये प्लान

रिलायंस जियो के 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता 90 दिनों की है। इस वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को 60 जीबी डाटा और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। साथ ही Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel 998 रुपये प्लान

एयरटेल के पास 1 रुपये सस्ता 998 रुपये वाला प्रीपेड प्लान है जिसकी वैधता 336 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिलती है, वो भी बिना किसी FUP लिमीट के साथ। इसके अलावा यूजर्स को हर महीने 12 जीबी रैम और 300 जीबी एसएमएस की सुविधा मिलती है।

Vodafone 999 रुपये प्लान

वोडाफोन के 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स 12 जीबी 4G/3G डाटा और3600 एसएमएस का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही यूजर्स को मुफ्त लाइव टीवी और वोडाफोन प्ले ऐप का लाभ मिलता है।

Idea 999 रुपये प्लान

आईडिया के 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसकी वैधता भी 365 दिनों की है। इस दौरान कंपनी अपने इस प्लान में 12 जीबी डाटा ऑफर करती है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 3600 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ें: Jio GigaFiber को टक्कर देने के लिए Airtel ऑफर कर रहा Google Home Mini, ऐसे उठाएं फायदा

vodafone idea
Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned