Jio GigaFiber को टक्कर देने के लिए Airtel ऑफर कर रहा Google Home Mini, ऐसे उठाएं फायदा

Jio GigaFiber को टक्कर देने के लिए Airtel ऑफर कर रहा Google Home Mini, ऐसे उठाएं फायदा

Vishal Upadhayay | Publish: Aug, 16 2019 11:41:41 AM (IST) गैजेट

  • Bundled Offer के तहत सस्ते में मिल रहा Google Home Mini
  • Airtel ने IPTV के साथ Bundled Offer का ऐलान किया है
  • 5 सितंबर से शुरू होगी Jio GigaFiber की सर्विस

नई दिल्ली: जियो गीगाफाइबर ( Jio GigaFiber ) को कमर्शियल तौर पर लॉन्च करने के बाद अन्य कंपनियों ने अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) की प्रतिद्वंदी कंपनी एयरटेल ( Airtel ) ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Bundled Offer का ऐलान किया है। यह ऑफर कंपनी अपने इंटरनेट टीवी ( IPTV ) के साथ दे रही है। इसके तहत कंपनी अपने ग्राहकों को स्मार्ट स्पीकर ( Google Home Mini ) ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें: samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ खरीदने पर मिलेगा 20,000 रुपये का बेनिफिट

Airtel Bundled Offer

कंपनी 2,265 रुपये में इंटरनेट टीवी के साथ बंडल्ड ऑफर के तहत गूगल होम मिनी स्पीकर ऑफर कर रही है। हालांकि इसके लिए कंपनी की तरफ से किसी भी तरह का कोई फोर्स नहीं किया जा रहा है। यह पुरी तरह से ग्राहक पर निर्भर करेगा कि वह 1,500 रुपये के डिस्काउंट के साथ स्मार्ट स्पीकर लेंगे या नहीं। बता दें एयरटेल इंटरनेट टीवी का कनेक्शन लेने के लिए यूजर्स को पहले 3,499 रुपये खर्च करने पड़ते थें। इसके साथ ही ग्राहकों को एयरटेल मेगा एचडी प्लान भी मात्र 699 रुपये में मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp पर कई बार फॉरवर्ड किए गए मैसेज में होगा डबल ऐरो आइकन, अफवाहों को रोकने में मिलेगी मदद

Jio GigaFiber Offer

जियो गीगाफाइबर की बात करें तो इसकी सर्विस 5 सितंबर से शुरू की जाएगी। लेकिन कंपनी के 42वें सालाना जनरल मीटिंग ( AGM ) के दौरान इसके ईयरली कनेक्शन के साथ HD Set Top Box और HD 4K TV के ऑफर की जानकारी दी गई है। इस ब्रॉडबैंड सर्विस की प्रतिमाह कीमत 700 रुपये से लेकर 10,000 रुपये के बीच होगी। इसमें यूजर्स को 100 एमबी प्रति सेकंड से लेकर 1 जीबी प्रति सेकंड तक का डाटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर खूब वायरल हो रहा ये फर्जी मैसेज, यह नया फीचर मैसेज फॉरवर्ड करने से पहले आपको रोकेगा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned