script1 मिनट में OnePlus TV हुआ आउट ऑफ स्टॉक, जानें फीचर्स | OnePlus TV Sold Out in a Minute, Price, Features | Patrika News
मोबाइल

1 मिनट में OnePlus TV हुआ आउट ऑफ स्टॉक, जानें फीचर्स

OnePlus TV 1 मिनट में ही बिक
Amazon India से खरीद सकते हैं Smart TV
12,999 रुपये है OnePlus TV की कीमत

नई दिल्लीJul 08, 2020 / 03:04 pm

Pratima Tripathi

OnePlus TV Sold Out in a Minute, Price, Features

OnePlus TV Sold Out in a Minute, Price, Features

नई दिल्ली। OnePlus TV Y सीरीज 1 मिनट में ही बिक गए हैं। इस टीवी की सेल 5 जुलाई को आयोजित की गयी थी। इस सीरीज के तहत दो मॉडल को उतारा गया है। इसमें OnePlus TV 32Y1 और OnePlus TV 43Y1 वेरिएंट शामिल है। हालांकि सेल में सिर्फ 32 इंच मॉडल को ही बेचा जाएगा। ग्राहक वाई सीरीज स्मार्ट टीवी को ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीद सकते हैं। दरअसल, कंपनी ने स्पेशल अर्ली एक्सेस लिमिटेड सेल का आयोजन किया है।

OnePlus TV Y Series Price, Offers

OnePlus TV 32Y1 की कीमत 12,999 रुपये है और OnePlus TV 43Y1 मॉडल की कीमत 22,999 रुपये है। अगर ऑफर्स की बात करें तो स्मार्ट टीवी के साथ ग्राहकों को Amazon Echo Dot सिर्फ 1,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

OnePlus TV 32Y1 Specifications

इस स्मार्ट टीवी में 1366 x 768 पिक्सल का स्क्रिन रिजॉल्यूशन है जो एचडी डिस्प्ले के साथ है। स्मार्ट टीवी में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए 10W के दो स्पीकर्स दिए गए हैं। टीवी Google Android TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर रम करता है। इसमें पहले से यूजर्स को OnePlus Play, OnePlus Connect और Kids जैसे कई ऐप्स पहले से मौजूद हैं। वहीं कनेक्टिविटी के लिए स्मार्ट टीवी में वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 है। साथ ही टीवी में रिमांइडर फीचर भी मौजूद है। इसके अलावा इसमें इनबिल्ट Google Assistant और Chromecast सपोर्ट दिया गया है।

इस महीने भारत में लॉन्च होने जा रहे ये दमदार Smartphones, जानें फीचर्स

बता दें कि पिछले साल कंपनी ने OnePlus TV Q1 Series के तहत OnePlus TV Q1 और OnePlus TV Q1 Pro को लॉन्च किया था। इसमें Google Assistant और स्मार्ट वॉयस कमांड फीचर दिया गया है। OnePlus TV Q1 Series में 55 इंच का 4K QLED डिस्प्ले दिया गया है, जो क्वॉन्टम डॉट टेक्नोलॉजी से लैस है। इसके स्क्रीन का रिजॉल्यूशन (1920×1080) पिक्सल और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 95.7% का है। इसमें Dolby Vision औरHDR10+ का सपोर्ट दिया गया है। साउंड के लिए इस टीवी में 8 स्पीकर्स दिए गए हैं, जिनमें 6 फ्रंट और 2 बैक में हैं। इस टीवी के यूजर्स को स्मार्टफोन की तरह ही तीन साल के लिए एंड्रॉयड अपडेट मिलता रहेगा। यूजर्स को इस टीवी में अमेजन, वूट, नेटफ्लिक्स, इरोस नाव, सन एनएक्सटी जैसे डिजिटल कंटेंट की सुविधा मिलेगी।

Home / Gadgets / Mobile / 1 मिनट में OnePlus TV हुआ आउट ऑफ स्टॉक, जानें फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो