Realme X को भारत में Realme 4 Pro के नाम पर किया जा सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Realme X को भारत में Realme 4 Pro के नाम पर किया जा सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Vishal Upadhayay | Publish: Jun, 12 2019 02:25:36 PM (IST) मोबाइल

  • Realme X को साल 2019 के दूसरी छमाही में पेश किया जा सकता है
  • Realme X भारत में अलग स्पेसिफिकेशंस के साथ होगा पेश
  • यह 48MP रियर कैमरा और 3765mAh बैटरी के साथ आता है

नई दिल्ली: बजट रेंज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Realme ने चीन में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme X को पिछले महीने ही लॉन्च किया है। भारत में इस स्मार्टफोन की उपलब्धता को लेकर इंडिया के सीइओ माध्व सेठ ने पहले ही ट्वीट करके जानकारी दी है कि इसे अलग स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च किया जाएगा। Realme X को भारत में 18,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ साल 2019 के दूसरी छमाही में पेश किया जा सकता है। लेकिन इससे पहले आई एक नई रिपोर्ट की माने तो Realme X को realme 4 pro के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। बता दें फिलहाल Realme 3 Pro कंपनी की लेटेस्ट स्मार्टफोन अभी भारतीय मार्केट में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: ये हैं 23 रुपये से लेकर 65 रुपये तक Airtel के बेस्ट प्लान, फुल टॉक टाइम के साथ मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

Realme X चीन में कीमत

Realme X को चीन में तीन वेरिएंट के साथ पेश किया गया है जो 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आते हैं। इनकी कीमत क्रमश: चीनी युआन 1,499 करीब 15,300 रुपये, 1,599 करीब 16,300 रुपये और 1,799 करीब 18,400 रुपये है।

यह भी पढ़ें: Amazon FAB Phones Fest सेल, यहां जानें किन स्मार्टफोन्स पर मिल रही अच्छी डील और ऑफर्स

Realme X स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Realme X में 6.53 इंच का फुल HD + edge to edge एमोलेड डिस्प्ले दिया गया हैै। फोन की स्क्रीन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। यह कलर ओएस पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का है और दूसरा डेप्थ सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned