Redmi Note 9 का स्कारलेट रेड वेरिएंट लॉन्च, 6 अगस्त को बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

  • Redmi Note 9 का स्कारलेट रेड वेरिएंट लॉन्च
  • 6 अगस्त को बिक्री के लिए स्कारलेट रेड वेरिएंट होगा उपलब्ध
  • 24 जुलाई को Redmi Note 9 के पहले सेल का आयोजन

By: Pratima Tripathi

Published: 23 Jul 2020, 05:19 PM IST

नई दिल्ली। इस महीने शाओमी ने Redmi Note 9 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। इसके पहले सेल का आयोजन कल यानी 24 जुलाई को किया जा रहा है। इस बीच कंपनी ने फोन के नए कलर वेरिएंट को उतारा है जो स्कारलेट रेड है। इसके सेल का आयोजन 6 अगस्त को Amazon और कंपनी के वेबसाइट पर किया जाएगा। लॉन्चिंग के दौरान फोन को एक्वॉ ग्रीन, आर्कटिक व्हाइट और Pebble Grey कलर में पेश किया गया था।

Redmi Note 9 Price

फोन की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है जिसमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। वहीं दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज है और इसकी कीमत 13,499 रुपये रखी गयी है। फोन का टॉप मॉडल 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है और इसकी कीमत 14,999 रुपये रखी गयी है।

Redmi Note 9 Specifications

इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डॉट डिस्प्ले दिया गया है और स्क्रिन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में स्पीड के लिए मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में डुअल सिम का इस्तेमाल कर सकते है और एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 11 पर काम करता है। इसके अलावा एसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है।

Samsung Galaxy Z Flip का 5G वेरिएंट लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

Redmi Note 9 Camera

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला Samsung GM1 सेंसर व एफ/ 1.79 लेंस के साथ 48 मेगापिक्सल, दूसरा एफ/ 2.2 लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगपिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 5,020 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। कनेक्टिविटी फीचर्स में वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एनएफसी, इंफ्रारेड ब्लास्टर, जीपीएस और ए-जीपीएस शामिल हैं। पिछले हिस्से पर दिया गया फिंगरप्रिंट सेंसर क्वाड कैमरा सेटअप के ठीक नीचे मौज़ूद है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned