scriptReliance ने Jio Gigafiber का नया वर्जन किया लॉन्च, 50Mbps की मिलेगी स्पीड | Reliance Jio launched a new package for Jio GigaFiber service | Patrika News
मोबाइल

Reliance ने Jio Gigafiber का नया वर्जन किया लॉन्च, 50Mbps की मिलेगी स्पीड

रिलायंस ने जियो गीगाफाइबर का नया वर्जन किया पेश
यूजर्स को मिलेगी 50 एमबीपीएस की स्पीड
मात्र 2500 रुये करना होगा खर्च

नई दिल्लीJun 07, 2019 / 02:23 pm

Pratima Tripathi

Jio Gigafiber

Reliance ने Jio Gigafiber का नया वर्जन किया लॉन्च, 50Mbps की मिलेगी स्पीड

नई दिल्ली: Reliance Jio ने अपनी Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस का नया वर्जन लॉन्च किया है, जिसकी सिक्योरिटी डिपॉजिट 2,500 रुपये है जो पहले ग्राहकों से सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये देना पड़ता था। फिलहाल इस सर्विस को देशभर में नहीं शुरू किया गया है, लेकिन चेन्नई और मुंबई समेत कुछ शहरों में ग्राहक 2,500 रुपये के सिक्योरिटी डिपॉजिट में नया कनेक्शन ले सकते हैं। बता दें कि ये सिक्योरिटी डिपॉजिट कनेक्शन हटवाने पर आपको वापस कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Amazon पर ‘भैंस की आंख’ को खुब पसंद कर रहे हैं लोग, सस्ते दाम में चप्पल से लेकर मिलता है सबकुछ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जियो गीगाफाइबर का नया वर्जन 50MBPS स्पीड के साथ है और कंपनी आपको इसके साथ एक वाई-फाई राउटर भी देगी, जो सिंगल बैंड को सपोर्ट करता है। यही वजह है कि स्पीड 100 एमबीपीएस की जगह 50 एमबीपीएस की मिलेगी। नए कनेक्शन के तहत ग्राहकों को कुल 1100जीबी डाटा मिलेगा जो कि मासिक होगा।

यह भी पढ़ें

खुशखबरी: Bharatpe App से 1 लाख रुपये तक का ले सकते हैं लोन, ब्याज दर है बेहद कम

हालांकि कंपनी की तरफ से इस नए कनेक्शन को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन Preshit Deorukhkar नाम के एक ट्विटर यूजर ने इसकी जानकारी अपने अकाउंट पर साझा की है। बता दें कि Jio GigaFiber को आधिकारिक तौर पर अभी तक पेश नहीं किया गया है, लेकिन कुछ शहरों में इसकी टेस्टिंग की जा रही है, जिसके तहत कुछ लोगों को जियो गीगाफाइबर का कनेक्शन दिया गया है।

Home / Gadgets / Mobile / Reliance ने Jio Gigafiber का नया वर्जन किया लॉन्च, 50Mbps की मिलेगी स्पीड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो