scriptआईफोन की स्क्रीन टूट जाए तो 12,000 में नहीं बल्कि महज 1,500 में बनवाएं, जानें कैसे | repair iphone screen at very cheap cost | Patrika News
मोबाइल

आईफोन की स्क्रीन टूट जाए तो 12,000 में नहीं बल्कि महज 1,500 में बनवाएं, जानें कैसे

आपको बता दें कि आईफोन की स्क्रीन लगभग 12,000 रुपये की मिलती है, ऐसे में इसे लगवा पाना सबके बस की बात नहीं है।

Sep 28, 2018 / 02:24 pm

Vineet Singh

iphone screen

आईफोन की स्क्रीन टूट जाए तो 12,000 में नहीं बल्कि महज 1,500 में बनवाएं, जानें कैसे

नई दिल्ली: आजकल लोग सबसे ज्यादा आईफोन को खरीदना पसंद करते हैं, दरअसल आईफोन स्टेटस सिंबल बन गया है यही वजह है कि लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं। आईफोन का दाम भी बहुत ज्यादा होता है ऐसे में जो लोग इसे खरीदते हैं उन्हें इसे बहुत संभालकर रखना पड़ता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आईफोन के पार्ट्स काफी महंगे मिलते हैं और इनके खराब हो जाने पर इन्हें दुबारा से बनवाना काफी खर्चीला होता है। आपको बता दें कि आईफोन की स्क्रीन लगभग 12,000 रुपये की मिलती है, ऐसे में इसे लगवा पाना सबके बस की बात नहीं है।
लेगो ब्लॉक से बनकर तैयार हुई दुनिया की सबसे महंगी कार Bugatti Chiron

यह स्क्रीन आपको केवल आईफोन के ही सर्किस सेंटर पर मिलती है इसलिए इसे लगवाने की कॉस्ट भी बहुत ज़्यादा रहती है। लेकिन अगर आप सस्ते दाम अपने टूटे हुए आईफोन की स्क्रीन बनवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 12 हजार रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है। आप महज 1500 रुपये खर्च करके इस स्क्रीन को ठीक करवा सकते हैं वो भी बेहद ही आसानी से और तुरंत ही। इसके लिए आपको बस एक ख़ास मार्केट में जाना पड़ता है और बस यहीं पर आपका काम हो जाता है।
Audi को भी धूल चटा रही है भारत की ये सबसे सस्ती Sedan, 1 लीटर में देती है 28.09 किमी का माइलेज

इस मार्केट में ठीक करवाएं अपना स्मार्टफोन

दिल्ली की गफ्फार मार्केट आपके स्मार्टफोन से जुड़ी हर समस्या का हल है। इस मार्केट में आपके स्मार्टफोन से जुड़ा हुआ हर सामान आसानी से मिल जाता है और यहां पर आपको फ़ोन ठीक करवाने के लिए इन्तजार भी नहीं करना पड़ता है। दरअसल यहां इलेक्ट्रॉनिक सामान सस्ता इसलिए मिलता है क्योंकि ये लोग ओरिजिनल प्रोडक्ट नहीं बेचते हैं। ये लोग डुप्लीकेट प्रोडक्ट बेचते हैं और आप इन्हें अपने स्मार्टफोन पर लगवा सकते हैं। यहां पर आपको यूज्ड स्मार्टफोन भी बेहद ही कम दाम में मिल जाते हैं।

Home / Gadgets / Mobile / आईफोन की स्क्रीन टूट जाए तो 12,000 में नहीं बल्कि महज 1,500 में बनवाएं, जानें कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो