scriptबड़ी बैटरी, दमदार फीचर्स और कैमरा से लैस है Samsung Galaxy M31s, पढ़ें रिव्यू | Review: Samsung Galaxy M31s Features, Camera, Battery and Price | Patrika News
मोबाइल

बड़ी बैटरी, दमदार फीचर्स और कैमरा से लैस है Samsung Galaxy M31s, पढ़ें रिव्यू

Review: Samsung Galaxy M31s में मौजूद है 6000Mah की बड़ी बैटरी
19,499 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलेगा 64 मेगापिक्सल के साथ चार कैमरा
फोन की स्पीड के लिए Samsung Exynos 9611 प्रोसेसर का इस्तेमाल

नई दिल्लीAug 10, 2020 / 05:38 pm

Pratima Tripathi

Review: Samsung Galaxy M31s Features, Camera, Battery and Price

Review: Samsung Galaxy M31s Features, Camera, Battery and Price

नई दिल्ली। अगर स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज एक ऐसे मिड रेंज स्मार्टफोन की बात करेंगे जो कम कीमत के साथ दमदार बैटरी, कैमरा और फीचर्स से लैस है। दरअसल, हाल ही में भारत में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy M31s के बारे में आज आपको विस्तार से बताएंगे, जिससे की स्मार्टफोन खरीदने में काफी आसानी होगी।

सबसे पहले Samsung Galaxy M31s की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन को दो अलग-अलग रैम वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम के साथ 128GB स्टोरेज दी गयी है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। अगर कीमत की बात करें तो बेस मॉडल 6 जीबी रैम को 19,499 रुपये में उतारा गया है और वहीं 8 जीबी रैम को 21,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। यानी कम कीमत में कंपनी की तरफ से बेहतरीन रैम का ऑप्शन ग्राहकों को दिया जा रहा है। फोन को Mirage Black और Mirage Blue कलर में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M31s Specifications

इस स्मार्टफोन में 6.5-inch sAMOLED फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दिया जाएगा। स्पीड के लिए Samsung Exynos 9611 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। फोन के साइट में ऑन और ऑफ का बटन दिया गया है साथ ही साउंड बजट राइट साइड में मौजूद है। वहीं लेफ्ट साइड में सिम स्लॉट दिया गया है। फोन के नीचे की तरफ साउंड स्पीकर है।

Samsung Galaxy M31s Camera

हर कोई आज की तारीख में स्मार्टफोन में बेहतरी कैमरा चाहता है तो ये फोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित होगा, क्योंकि कंपनी कम कीमत में ग्राहकों को रियर में फ्लैश लाइट के साथ 64 मेगापिक्सल का चार कैमरा दे रही है। इसमें पहला Sony IMX682 sensor व f/1.8 lens के साथ 64 मेगापिक्सल का, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा 5 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर कैमरा मौजूद है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Samsung Galaxy Note 20 Series की भारत में 28 अगस्त को पहली सेल, जानें ऑफर्स

Samsung Galaxy M31s Battery

पावर के लिए स्मार्टफोन में फोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है, जो 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, USB Type-C चार्जर और 3.5mm हैडफोन जैक जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि USB Type-C चार्जर कंपनी की तरफ से दिया गया है। हालांकि इस बार कंपनी की तरफ से यूजर्स को कोई ईयरफोन और कवर नहीं दिया गया है, जबकि पहले कंपनी की तफर से फोन के साथ कवर और ईयरफोन दिया जाता रहा है।

Home / Gadgets / Mobile / बड़ी बैटरी, दमदार फीचर्स और कैमरा से लैस है Samsung Galaxy M31s, पढ़ें रिव्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो