scriptसावधान: Samsung स्मार्टफोन में आया वायरस, दूसरों को भेज रहा आपकी निजी तस्वीरें | Samsung getting bad impact by virus, sharing your personal photos | Patrika News
गैजेट

सावधान: Samsung स्मार्टफोन में आया वायरस, दूसरों को भेज रहा आपकी निजी तस्वीरें

Samsung मोबाइल के कुछ यूज़र्स ने यह शिकायत की है कि फोन का स्टॉक मेसेजिंग ऐप यूज़र्स की पर्सनल लाइब्रेरी से उनकी फोटोज उनके कॉन्टैक्ट में सेव किसी भी नंबर को भेज रहा है।

नई दिल्लीJul 03, 2018 / 04:31 pm

Vishal Upadhayay

samsung

सावधान: वायरस से खराब हो रहा Samsung स्मार्टफोन, दूसरों को भेज रहा आपकी निजी तस्वीरें

नई दिल्ली: अगर आप Samsung का कोई मोबाइल इस्तेमाल करते हैं तो यह ख़बर आपके लिए है। बता दें, इस कंपनी के फोन में वायरस आ गया है। सैमसंग मोबाइल के कुछ यूज़र्स ने यह शिकायत की है कि फोन का स्टॉक मेसेजिंग ऐप यूज़र्स की पर्सनल लाइब्रेरी से उनकी फोटोज उनके कॉन्टैक्ट में सेव किसी भी नंबर को भेज रहा है। इसकी शिकायत रेडिट और सैमसंग के ऑफिशियल फोरम पर की जा रही है। वहीं, कुछ यूज़र ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि उसके सैमसंग मोबाइल ने उसकी सारी फोटो गैलरी उसकी गर्लफ्रेंड या उसकी पत्नी को भेद दी है।
यह भी पढ़ें

Honor की फ्लैश सेल में स्मार्टफोन और कई प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट, ऐसे करें खरीदारी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, इसकी शिकायत मिलने के बाद कंपनी ने यह बात स्वीकार कर ली है और सैमसंग से प्रभावित यूज़र्स से उनके कस्टमर सपोर्ट से संपर्क करने के लिए कहा है। यह फोटो सैमसंग के स्टॉक टेक्स्ट मैसेजिंग ऐप पर भेजे गए हैं। सैमसंग मोबाइल के इस समस्या को लेकर कुछ यूज़र्स का कहना है कि हाल में हुए T-Mobile अपडेट के कारण ऐसा हो रहा है। इस अपडेट में एडवांस्ड टेक्सटिंग फीचर, लाइक रीड रिसीट और इंडीकेटर जैसे फीचर हैं। हालांकि, T-Mobile का कहना है कि यह T-Mobile के कारण नहीं हो रहा।
यह भी पढ़ें

सबसे कम बिल की गारंटी के साथ Vodafone ने लॉन्च किया स्मार्ट पोस्टपेड प्लान, कई एंटरटेनमेंट पैकेज Free

Samsung के इन स्मार्टफोन यूज़र्स ने की सबसे पहले शिकायत

इस वायरस की जानकारी सबसे पहले Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus के यूज़र्स ने रेडिट पर दी। इसके अलावा कंपनी के Galaxy Note8, Galaxy8, Galaxy S8 प्लस समेत कई और मोबाइल शामिल हैं। वहीं, शिकायत मिलने पर सैमसंग ने इस दिक्कत को स्वीकार करते हुए कहा है कि हमारी टेक्निकल टीम इस समस्या पर काम कर रही है। साथ ही कंपनी ने कस्टमर्स को 1–800-SAMSUNG पर संपर्क करने के लिए कहा है।

Home / Gadgets / सावधान: Samsung स्मार्टफोन में आया वायरस, दूसरों को भेज रहा आपकी निजी तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो