scriptHonor की फ्लैश सेल में स्मार्टफोन और कई प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट, ऐसे करें खरीदारी | Great discounts on smartphones and many products in Honor's flash sale | Patrika News

Honor की फ्लैश सेल में स्मार्टफोन और कई प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट, ऐसे करें खरीदारी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2018 02:28:57 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस सेल के दौरान ग्राहक कई स्मार्टफोन्स से लेकर फिटनेस बैंड को सस्ते में खरीद सकते हैं।

honor

Honor की फ्लैश सेल में स्मार्टफोन और कई प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट, ऐसे करें खरीदारी

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन कंपनी Honor की फ्लैश सेल शुरू हो गई है। इस सेल के दौरान ग्राहक कई स्मार्टफोन्स से लेकर फिटनेस बैंड को सस्ते में खरीद सकते हैं। वहीं, 1 रुपये की सेेल 3 बजे से शुरू हो रही है। आइए जानते हैं कंपनी के इन ऑफर्स के बारे में।
यह भी पढ़ें

सबसे कम बिल की गारंटी के साथ Vodafone ने लॉन्च किया स्मार्ट पोस्टपेड प्लान, कई एंटरटेनमेंट पैकेज Free

सेल और ऑफर्स

Honor के इस सेल में ग्राहक हाल में ही लॉन्च हुए Honor 7A स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते है। इस फोन की खरीद पर जियो अपने यूज़र्स को 2,200 रुपये का कैशबैक और 50 जीबी डाटा मुफ्त में दे रहा है। इस कैशबैक का फायदा यूज़र्स माय जियो ऐप के जरिए उठा सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 1,000 रुपये की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। साथ ही एक्सिस बैंक कार्ड से इसे खरीदने पर 5% और 10% का अतिरिक्त छूट भी दिया जा रहा है। इस सेल में आप Honor 6X Gold स्मार्टफोन को 1,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

महज 6 हजार रुपये में खरीद सकते हैं ये 4 डिजिटल कैमरे, अब शादी-बारात में होगी जमकर फोटोग्राफी

Honor Band 3 फिटनेस बैंड की कीमत 2,999 रुपये है जिसे आप 2,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस पर कंपनी की तरफ से 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा मोबिक्विक के जरिए 10% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस फिटनेस बैंड में हार्ट रेट मॉनिटर और वाटर रेसिस्टेंट फीचर दिया गया है। इस बैंड को आप पानी में भी इस्तेेमाल कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो