scriptआज दोपहर 2 बजे Redmi Go फिर से सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिल रहा 2,200 रुपये का कैशबैक | Today Redmi Go is available for flash sale on Flipkart | Patrika News
गैजेट

आज दोपहर 2 बजे Redmi Go फिर से सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिल रहा 2,200 रुपये का कैशबैक

आज फिर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Redmi Go
इस सस्ते स्मार्टफोन को सेल के दौरान 4,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा
Reliance Jio के यूजर्स को मिल रहा डाटा और 2,200 रुपये कैशबैक का फायदा

नई दिल्लीMar 28, 2019 / 09:54 am

Vishal Upadhayay

redmi

आज दोपहर 2 बजे Redmi Go फिर से सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिल रहा 2,200 रुपये का कैशबैक

नई दिल्ली: Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन redmi go को आज एक बार फिर से फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी की साइट mi.com से खरीद सकते हैं। कंपनी ने Redmi Go को हाल में ही भारत में 5,999 रुपये में लॉन्च किया है। लेकिन ग्राहक इस हैंडसेट को फ्लैश सेल के तहत मात्र 4,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा भी फोन की खरीद पर कई ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

Jio, Vodafone और Airtel के सालाना प्लान, सबकुछ मिलेगा अनलिमिटेड

Redmi Go लॉन्चिंग ऑफर

कंपनी Redmi Go पर लॉन्चिंग ऑफर भी दे रही है। इसके लिए कंपनी ने जियो के साथ साझेदारी की है और इसके तहत जियो यूजर्स को 100 जीबी डाटा और 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। फोन ग्राहकों के लिए ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को आज दोपहर 2 बजे से खरीदा जा सकता है।
Redmi Go स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच एचडी डिस्प्ले है और इसका रेज्यूलेशन (720×1280) पिक्सल है। फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरिओ (एंड्रॉएड गो एडिशन) OS पर काम करता है और हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 425 SoC का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में पावर के लिए 3000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गयी है।
यह भी पढ़ें

इस नंबर पर मैसेज करके पता करें Voter लिस्ट में नाम है या नहीं

Redmi Go कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Redmi Go के बैंक में LED Flash के साथ 8 मेगापिक्सल का कमैरा और फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में अन्य कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v4.1, FM रेडियो, माइक्रो USB पोर्ट, GPS, WIFI, और 3.5MM ऑडियो जैक फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा फोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट और एसडी स्लॉट भी दिया गया है जो 4G VoLTE को स्पोर्ट करता है।

Home / Gadgets / आज दोपहर 2 बजे Redmi Go फिर से सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिल रहा 2,200 रुपये का कैशबैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो