scriptJio, Vodafone और Airtel के सालाना प्लान, सबकुछ मिलेगा अनलिमिटेड | Jio, BSNL, Vodafone and Airtel annual data plan | Patrika News

Jio, Vodafone और Airtel के सालाना प्लान, सबकुछ मिलेगा अनलिमिटेड

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2019 05:12:12 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio, BSNL, Vodafone और Airtel के सालाना प्लान।
हर दिन 1.5 जीबी हाई स्पीड डाटा का मिलेगा।
पढ़ें पूरे प्लान की लिस्ट

jio/airtel/vodafone

Jio, Vodafone और Airtel के सालाना प्लान, सबकुछ मिलेगा अनलिमिटेड

नई दिल्ली: jio , bsnl , vodafone और airtel के अगर यूजर हैं तो अपने फोन में हर महीने रीचार्ज करने के झंझट से छुटकारा पा सकते हैं, क्योंकि आज हम आपको एनुअल प्लान के बारे में बताएंगे, जिसकी वैधता 365 दिनों की है और इसमें आपको सबकुछ फ्री में मिलेगा।

यह भी पढ़ें

5000mAh बैटरी के साथ N6060 Plus लॉन्च, पावर बैंक की तरह भी कर सकते हैं इस्तेमाल

Jio का 1,699 रुपये प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ है और इसमें हर दिन 1.5 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा। इसके अलावा प्रतिदिन 100 मैसेज व अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इतना ही नहीं जियो के सभी प्रीमियम ऐप्स का इस्तेमाल फ्री में कर सकते हैं।

जियो को टक्कर देने के लिए BSNL ने भी 1,699 रुपये एनुअल प्लान पेश किया है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 365 दिन की वैधता मिलेगी। साथ ही रोजाना 2GB डेटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Jio GigaFiber का ‘ट्रिपल प्ले प्लान’ मचाएगा धमाल, एक-दो नहीं होंगे 3 शानदार फायदे

Vodafone ने भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए 1,499 रुपये वाला प्लान पेश किया है, जिसकी वैधता 365 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग, हर दिन 1GB डेटा और 100 मैसेज मिलेगा। साथ ही वोडाफोन प्ले, लाइव टीवी, मूवीज और म्यूजिक का भी एक्सेस फ्री मिलेगा।

Airtel ने भी 1699 रुपए का एनुअल प्लान उतारा है, जिसकी वैधता 365 दिनों की है। इसमें यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा, 100 मैसेज और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो