आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, देश की संसद को बताया नौटंकी, जानें और क्या-क्या कहा

खबर के मुख्य बिंदु-

  • मुरादाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में सांसद आजम खान ने संसद पर की विवादित टिप्पणी
  • संसद में अपने पहले दिन को लेकर आजम ने दी हैरान करने वाली प्रतिक्रिया
  • रामपुर में अपशब्द का वीडियो भी सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

By: lokesh verma

Published: 01 Jul 2019, 02:39 PM IST

मुरादाबाद. शहर में आयोजित के एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे नवनिर्वाचित सपा सांसद आजम खान ने संसद की तुलना नौटंकी से करके राजनीतिक माहौल को गर्मा दिया है। रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान ने संसद में अपने पहले दिन पर कहा है कि उन्हें संसद पहुंचने पर ऐसा महसूस हुआ जैसे वह किसी नौटंकी में पहुंच गए हैं। इसके अलावा आजम खान ने तीन तलाक और झारखंड माॅब लिंचिंग मामले के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर निशाना साधा।

हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खिया बटोरने वाले सपा के कद्दावर विधायक से सांसद बने आजम खान फिर से चर्चा में हैं। मुरादाबाद में एक निजी कार्यक्रम में आजम खान रामपुर में हाल ही में दिए गए अपने विवादित बयान पर मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बेवजह घेरने की कोशिश की जा रही है। इस दौरान आजम ने संसद में पहले दिन का भी जिक्र करते हुए विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि जैसे ही मैं पहले दिन संसद पहुंचा तो वहां पहुंचकर मुझे लगा कि जैसे किसी नोटंकी में पहुंच गया हूं। उन्होंने कहा कि संसद में लोग पगड़ियां, कलगी और तूने बांधे हुए थे। वहीं कुछ लोगों ने अजीबो-गरीब अंगूठियां पहन रखी थीं, जैसे मदारी पहनते हैं।

यह भी पढ़ें- अपनी ससुराल में पत्रकारों को बंधक बनाने पर नाराज हुईं प्रियंका गांधी, ट्विटर पर योगी सरकार के लिए लिखी ये बात

Azam Khan

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी साधा निशाना

इस दौरान समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने सीएम योगी की मुरादाबाद में रविवार को हुर्ठ मंडल की कानून समीक्षा बैठक पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है और मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि कानून-व्यवस्था ठीक है। वहीं इस दौरान आजम ने अपने चिर-परिचित अंदाज में रामपुर प्रशासन पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि रामपुर के अधिकारी जिले में खनन करवाकर पैसे खा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जानिए प्रियंका गांधी के सवाल पर सीएम ने क्याें कहा ''अंगूर खट्टे हैं''

azam khan

आजम खान का विवादित वीडियो वायरल

बता दें कि आजम खान का रामपुर में 29 जून को एक भाषण का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आजम ने अपशब्द का इस्तेमाल किया है। वायरल वीडियो में आजम खान कह रहे हैं कि मैं... शब्द का खास तौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं। लोग जान रहे हैं कि ये लफ्ज कहां जाकर लग रहा है। समाज में इसको मोहतरम माना जाएगा तो समाज कैसे तरक्की कर पाएगा। उन्होंने आगे कहा कि शरीफों की इज्जत वो लोग उतारेंगे। ऐसे लोग अपने आपको देवी-देवता बनाएंगे। हमारे मरे हुए मां-बाप पर टेलीविजन पर डिस्कस होंगे। बता दें कि आजम खान ने जिन अपशब्द का इस्तेमाल किया है। उसे हम यहां नहीं लिख सकते है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned