scriptगुजरात चुनाव को लेकर आजम खान ने की ये भविष्‍यवाणी, देखें वीडियो- | Azam Khan says BJP can defeat in Gujarat elections | Patrika News
मुरादाबाद

गुजरात चुनाव को लेकर आजम खान ने की ये भविष्‍यवाणी, देखें वीडियो-

निकाय चुनाव में सपा प्रत्‍याशियों के जीतने पर जनता का आभार व्यक्त करने के लिए रामपुर में हुई जनसभा में गरजे आजम खान

मुरादाबादDec 11, 2017 / 10:08 am

lokesh verma

azam khan

azam khan

रामपुर. स्थानीय निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशियों के जीतने पर जनता का आभार व्यक्त करने के लिए रामपुर में रविवार को एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें सपा के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने जहां राम मंदिर पर हो रही राजनीति पर कटाक्ष किए तो वहीं गुजरात की जनता से नफरत भुलाकर लोकतंत्र बचाने की अपील भी की है। इस दौरान उन्‍होंने दावा किया गुजरात में भाजपा ने मुख्यमंत्रियों को लगा दिया है, लेकिन इसके बावजूद गुजरात में सरकार बदल सकती है और अगर न बदली तो भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुरानी ताकत से वापस नहीं लौटेंगे।
ईवीएम पर उठाए सवाल

वहीं उत्तर प्रदेश में स्थानीय निकायों के चुनाव में भाजपा की जीत पर आजम खान ने सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपने गोरखनाथ मंदिर क्षेत्र से ही भाजपा को नहीं जिता पाए। उन्‍होंने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि जहां-जहां ईवीएम थी सिर्फ वहीं पर भाजपा को जीत मिली है, लेकिन जहां-जहां बैलेट पेपर से चुनाव हुए वहां हमारी जीत हुई है।
हिन्दू भाईयों के जज्‍बात से खेल रही भाजपा

अयोध्या मुद्दे पर आजम ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने पहले ही यह कहकर अदालत की साख पर सवालिया निशान लगा दिया है कि फैसला उनके हक में होगा। भाजपा ने पहले भी अदालत का आदेश माना था और 6 दिसम्बर 1992 को कानून को पैरों तले रौंद दिया गया था। वहीं उन्‍होंने भाजपा नेताओं की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि केंद्र और राज्य दोनों जगह आपकी सरकार है अब क्या बाकी रह गया है? वहां मंदिर है, पूजा हो रही है, लेकिन हिन्दू भाईयों के जज्‍बात को भड़काकर राम के नाम पर राजनीति‍ की जा रही है।
यूएनओ से की अपील

वहीं राजस्थान में लव जिहाद के नाम पर अधेड़ की हत्या और फिर जिंदा जलाए जाने पर आजम खान ने कहा कि इस मां के बच्चों पर जुल्म हो रहा है। अल्पसंख्यकों पर जुल्‍म हो रहा है। उन्‍होंने यूएनओ से अल्पसंख्यकों के जीने के अधिकार और सुरक्षा की अपील की।

Home / Moradabad / गुजरात चुनाव को लेकर आजम खान ने की ये भविष्‍यवाणी, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो