scriptमां गई बाजार, पिता ने घर में बेटी के साथ किया गंदा काम | Balatkar of girl by father at Moradabad | Patrika News

मां गई बाजार, पिता ने घर में बेटी के साथ किया गंदा काम

locationमुरादाबादPublished: Aug 19, 2017 12:47:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

मां की शिकायत पर पुलिस ने किया आरोपी पिता को गिरफ्तार

kanpur dehat

kanpur dehat

मुरादाबाद. शहर के मझोला थाना क्षेत्र में बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। जिसमें वहशी पिता ने मां की गैरमौजूदगी में अपनी मंदबुद्धि नाबालिग बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला। बता दें कि वहशी पिता ऐसा पिछले काफी समय से करता आ रहा था। जब बेटी गुमशुम सी रहने लगी तो मां ने कारण पूछा तो जो बेटी ने बताया उसे सुन मां के भी होश उड़ गए। इसके बाद उसने परिजनों को साथ ले जाकर पुलिस में शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल कराकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
दरअसल मझोला थाने के अंतर्गत राम्तालैया निवासी जितेन्द्र एक निजी फर्म में काम करता है। उसकी दो बेटी व एक बेटा है। वह बड़ी बेटी की शादी कर चुका है, जबकि छोटी बेटी मंदबुद्धि है। जिसका उपचार भी चल रहा है। आरोपी की पत्नी ने पुलिस को जानकारी दी कि 16 अगस्त को वह बाजार गई थी। इसके बाद आरोपी पति जितेन्द्र ने छोटी बेटी को डरा धमकाकर उसका रेप किया। यही नहीं दोबारा भी उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। जब मां शाम को घर पहुंची तो बेटी गुमशुम सी नजर आई। मां ने जब बेटी से पूछा तो उसने बताया कि किस तरह उसके पिता ने उसके साथ हैवानियत की है। जिसे सुन मां भी सहम गई। इसके बाद गुस्‍साई महिला ने अपने परिजनों को बुलाकर बेटी के साथ हुई घटना के बारे में बताया और तुरंत पुलिस से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है।
मझोला थाना प्रभारी हरीशचंद्र जोशी ने बताया कि पीड़ित किशोरी की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो