देवर की शादी पर भड़की भाभी, युवती से बोली जान से मरवा दूंगी

Highlights
-देवर से शादी करने पर भड़की महिला
-दोनों में सम्पत्ति के बंटवारे को लेकर है विवाद
-युवती के परिजनों ने पुलिस से की शिकायत
-दोनों पक्षों को समझा बुझा कर किया शांत

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक की शादी सिविल लाइन्स निवासी युवती से तय हुई थी। लेकिन अचानक युवक की भाभी युवती के घर पहुंची और पूरे परिवार को धमकी दी कि अगर देवर से शादी की तो सबको मरवा दूंगी। सहमे परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है। फ़िलहाल सभी पक्षों को समझाबुझा कर शांत कर दिया गया है। लेकिन ये मामला काफी चर्चा में बना हुआ है।

OMG! करोड़पति निकला चोर गिरोह का सरगना, संपत्ति देख पुलिस का भी सिर चकराया

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक मझोला थाना के खुशहालपुर क्षेत्र निवासी युवक का रिश्ता सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी युवती से तय हुआ है। युवती के पिता के अनुसार दोनों की मंगनी और गोदभराई भी हो चुकी है। युवती के पिता ने बताया कि 9 फरवरी को उनके घर एक महिला पहुंची, जिसने बताया कि वह युवती के मंगेतर की भाभी बताया। आरोप है कि महिला ने कहा कि देवर से उसका संबंध है। यदि युवती की शादी उसके साथ कराई गई तो दोनों को जान से मरवा देगी। उसने युवती को अगवा कराने की धमकी भी दे डाली।

Bijnor: Valentine Day पर पति ने पत्नी को मार दी गोली, हत्‍या के बाद खुद पहुंच गया थाने

पुलिस से की शिकायत

परेशान होकर 11 फरवरी को युवती के पिता ने महिला एसओ के समक्ष पेश होकर शिकायत की। महिला एसओ ज्योति सिंह ने बताया कि शिकायत पर खुशहालपुर पहुंच कर जांच की गई। पता चला कि युवक करीब 24 साल है। जबकि उसकी भाभी चालीस साल से अधिक उम्र की है। यह भी पता चला कि महिला के पति और ससुर की मौत हो चुकी है। ससुर की मौत के बाद संपत्ति तीन भाग में बंट गई थी। जिसमें से देवर ने बहन के हिस्से को बेच कर उसकी शादी करा दी। जो पैसा बचा उसी के लेनदेने का कुछ विवाद देवर-भाभी के बीच चल रहा है। इसी विवाद के कारण वह शादी तुड़वाने की कोशिश कर रही थी। महिला एसओ के अनुसार फिलहाल युवती के परिजन युवक की शादी कराने को तैयार हैं।

jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned