scriptभाजपा के लिए आसान नहीं होगा संगठन में फेर बदल, इस शहर में दो पदों पर एक-एक दर्जन ने ठोंकी ताल | Bjp organization election nomination start today | Patrika News
मुरादाबाद

भाजपा के लिए आसान नहीं होगा संगठन में फेर बदल, इस शहर में दो पदों पर एक-एक दर्जन ने ठोंकी ताल

Highlights

शुरू हुई चुनाव प्रक्रिया
जिलाध्यक्ष-महानगर अध्यक्ष के लिए होगी खींचतान
नामांकन पत्रों की जांच शुरू

मुरादाबादNov 20, 2019 / 06:07 pm

jai prakash

bjp_7.jpg

मुरादाबाद: अयोध्या फैसले के बाद भाजपा ने एक बार फिर से संगठन में फेरबदल के लिए रणनीति तेज कर दी है। इसी कड़ी में आज भाजपा जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष पद के लिए जिला कार्यालय में नामांकन कराया गया। जिसमें 11 लोगों ने जिलाध्यक्ष और 13 ने महानगर अध्यक्ष के लिए नामांकन दाखिल किया। जिससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों पदों के लिए काफी खींचतान होना तय है।

यूपी के इस शहर से जल्दी शुरू होगा हवाई सफर, 50 सीटर विमान भरेंगे उड़ान

इतने लोगों ने किया नामांकन

दिल्ली रोड बुद्धि विहार स्थित भाजपा कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए बुधवार सुबह से नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई। 12 लोगों ने पर्चा लिया, इसमें 11 लोगों ने पर्चा दाखिल किया है। पर्चा दाखिल करने वालों में दीपक गोयल, राजू कालरा, डिंपल सिंह, मुकेश भारद्वाज, राहुल शर्मा, दिनेश ठाकुर, मुन्ना लाल कश्यप, कमल गुलाटी, हीरा भारती, धर्मेंद्र नाथ मिश्रा रहे। प्रांतीय प्रतिनिधि के लिए मनमोहन सैनी ने शहर विधानसभा क्षेत्र से, गेत्रपाल सिंह ने देहात विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन भरा।

फिर हुई खाकी शर्मसार, युवती ने सिपाही पर रेप के साथ लगाया ये घिनौना आरोप

इन्होंने किया दावा

जिला अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वालों में आकाश पाल, राजन विश्नोई, जसवीर सिंह, राजपाल चौहान, राकेश चौहान, नवीन चौधरी, डॉ शेफाली सिंह के नाम प्रमुख रहे। नामांकन की समय सीमा समाप्त होने के बाद महानगर चुनाव अधिकारी कुमार महाराज सिंह, सह चुनाव अधिकारी गजेंद्र शर्मा ने कार्यालय में ही बैठकर नामांकन पत्रों की जांच शुरू कर दी।

Home / Moradabad / भाजपा के लिए आसान नहीं होगा संगठन में फेर बदल, इस शहर में दो पदों पर एक-एक दर्जन ने ठोंकी ताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो